×

आप का आरोप: बाबरी-राम मंदिर मुद्दे पर BJP ने सुलह के लिए 20 करोड़ में किया सौदा

By

Published on 18 Nov 2017 4:57 AM GMT

आप का आरोप: बाबरी-राम मंदिर मुद्दे पर BJP ने सुलह के लिए 20 करोड़ में किया सौदा
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

सुलतानपुर: आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने बीजेपी को खुले तौर पर निशाने पर लेते हुए कहा कि 'भाजपा राम के नाम पर राजनीति तो कर रही है, लेकिन बीजेपी राम की भी नहीं हुई'। उन्होंने कहा कि बाबरी-राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा ने सुलह के लिए 20 करोड़ में सौदा किया है।

योगी गोरखपुर नहीं संभाल पा रहे है, यूपी कैसे संभालेंगे?

आप प्रवक्ता आशुतोष ने यहां निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशी नम्रता श्रीवास्तव के कैंपेन में पहुंचे थे, जहां आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने ये बातें कहीं। उन्होने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला ही लोगों को मानना चाहिए क्योंकि सुप्रीम कोर्ट सही समय पर सही फैसला करेगी।

प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए आप प्रवक्ता ने कहा कि कमीशन के चलते सरकार में बैठे लोगों ने गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं की, जिस वजह से सैकड़ों बच्चों की जान चली गई। जो योगी गोरखपुर नहीं संभाल पा रहे हैं, वह कैसे यूपी संभालेंगे? इतने बड़े बहुमत से प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद भी महज साढ़े सात महीने में आम जनता का मोह भंग हो चुका है।

यह भी पढ़ें: कल्बे सादिक बोले- बाबरी मस्जिद के पक्ष में फैसला आने पर भी हिंदुओं को जमीन दें मुसलमान

फिल्म 'पद्मावती' के रिलीज को लेकर हो रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि इसके लिए सेंसर बोर्ड का निर्णय काफी है, वह जो निर्णय लेता है उस पर हाय तौबा की जरूरत नही है। उन्होंने सीएम योगी को झूठा बताते हुए कहा कि केरल में प्रचार के दौरान डींगे हाकी थी कि उनके यहां मॉडल अस्पताल है, जबकि योगी यह भूल गए थे कि उनके ही संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में ऑक्सीजन की कमी से सैकड़ों बच्चों की मौत नहीं बल्कि हत्या कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: कैसे निकलेगा ‘राम मंदिर’ का रास्ता ! श्री श्री को योगी ने दिया ये झटका

सुरक्षित नही हैं पुलिस अधिकारी

आम आदमी पार्टी प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि बीजेपी की साढ़े सात महीने की सरकार में बीजेपी के गुंडों का तांडव मचा हुआ है। आलम यह है कि आईजी, डीआईजी और एसपी तक सुरक्षित नहीं हैं। वह अपना तबादला डर के मारे दूसरे प्रदेशों में करवा रहे हैं।

दिल्ली मॉडल होगा नगर पालिका का विकास

आम आदमी पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में बिजली पानी और स्वास्थ्य को लेकर वायदा निभाया है। उसी तरह जीत के बाद सुलतानपुर और अन्य जिलों में भी काम किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सुलतानपुर को देखने पर ऐसा लगा कि यह जिला कू़ड़े के ढेर पर है। नम्रता श्रीवास्तव की जीत के बाद आदर्श नगर पालिका का विस्तार किया जाएगा। जाम की समस्या और साफ-सफाई पर भी प्राथमिकता दी जाएगी।

Next Story