×

ब्रेकअप पर बिपाशा ने फिर निकाली भड़ास, एक्स को दे दी इतनी गंदी गाली

suman
Published on: 20 Sep 2017 5:07 AM GMT
ब्रेकअप पर बिपाशा ने फिर निकाली भड़ास, एक्स को दे दी इतनी गंदी गाली
X

मुंबईः एक्ट्रेस बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम के लिव इन रिलेशन से सभी वाकिफ हैं। दोनों का 10 सालों का रिलेशन एक दिन टूट गया और दोनों अलग हो गए। हालांकि दोनों उस ब्रेकअप के बाद अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए और शादी कर ली। बिपाशा ने साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की और दोनों अपने रिश्ते को काफी एंजॉय करतेहैं। लेकिन इन दिनों एक्स को लेकर बिपाशा का कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें...अशांत मन पर काबू पाने, सुकून की तलाश में निकले खिलाड़ी कुमार, शेयर की फोटो

एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा से जब पूछा गया कि एक एक्स के साथ दोस्ती रखने के बारे में आप क्या सोचती हैं? तो बिपाशा ने एक अपशब्द बोलते हुए कहा कि बिपाशा ने बेबाकी से कहा, अगर आपका एक्स एस(ass #$*@) हो तो उससे दोस्ती रखने का सवाल ही पैदा नहीं होता। लेकिन अगर वो एक अच्छा इंसान है तो दोस्ती की गुंजाइश हो सकती है। लिहाजा बिपाशा ने जॉन का नाम नहीं लिया। हालांकि जॉन से पहले बिपाशा का अफेयर डीनो मोरिया के साथ भी रहा था। जिनके साथ आज भी उनके संबंध अच्छे हैं और दोनों दोस्त हैं। लेकिन जॉन के साथ रिश्ते की तल्खी बिपाशा के बयान से साफ झलक रही है।लेकिन अगर वो अच्छा इंसान है और किसी और वजह से आप अलग हुआ तो शायद आप एक दोस्त की तरह रहें। वैसे ये सब सिचुएशन पर डिपेंड है।

यह भी पढ़ें...BE HAPPY: आज से शुरू हो रहे हैं ये दो नए सीरियल ‘तू आशिकी’ और ‘इश्क में मरजावां’

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने पिछले ही साल शादी की है और इस जोड़े ने हाल ही में अपनी पहली एनवर्सरी भी मना ली। लेकिन शादी के बाद से ही लगभग हर जगह साथ दिखने वाले यह लव बर्ड्स इन दिनों जुदाई का दुख झेल रहे हैं।

suman

suman

Next Story