×

एयरसेल ने लॉन्च किया नया ऑफर, तीन महीने तक मिलेगा फ्री में इंटरनेट, वॉयस कॉल

By
Published on: 6 Dec 2016 9:34 AM GMT
एयरसेल ने लॉन्च किया नया ऑफर, तीन महीने तक मिलेगा फ्री में इंटरनेट, वॉयस कॉल
X

aircel

नई दिल्ली: जब से रिलायंस जिओ ने फ्री इंटरनेट के साथ फ्री कालिंग का ऑफर यूजर्स को दिया है, तब से बाकी कंपनियों की हालत लड़खड़ा गई है। बाकी कंपनियां भी यूजर्स को अट्रैक्ट करने के लिए तरह-तरह के ऑफर पेश कर रही हैं और इसमें एयरसेल का नाम भी जुड़ गया है अगर आप भी एयरसेल यूजर हैं, तो खुश हो जाइए।

एयरसेल ने दिल्ली में 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ एफआरसी 148 ऑफर लॉन्च किया है। जिसमें आप 149 रुपए के फर्स्ट रिचार्ज के साथ 90 दिनों के लिए फ्री एयरसेल से एयरसेल (लोकल तथा एसटीडी), 15,000 सेकेंड पर मंथ, तीन महीने के लिए एयरसेल से अन्य ऑपरेटर्स को फ्री लोकल और एसटीडी कॉल्स की सुविधा व एक महीने के लिए अनलिमिटेड 2जी डेटा दिया जाएगा।

आगे की स्लाइड में जानिए इस ऑफर से जुड़ी और भी जानकारी

aircel

लेकिन आपको यह बता दें कि यह ऑफर केवल नए कंज्यूमर्स के लिए है। एयरसेल के इस नए ऑफर के बारे में एयरसेल के रीजनल मैनेजर (नार्थ) डॉ. हरीश शर्मा ने कहा कि एयरसेल एक्साइटिंग डाटा तथा वाइस प्रोडक्ट्स की कंप्लीट सीरीज के साथ वैल्यू प्रपोजिशन को रिडिफाइन कर रहा है।

आजकल स्मार्टफोन कम कीमतों पर भी आने लगे हैं जिसकी वजह से इंटरनेट का यूज काफी बढ़ गया है। आजकल ज्यादातर स्मार्टफोन यूजर्स वाइस कॉलिंग के साथ ऑनलाइन डाटा सर्फिंग / इंटरनेट और शेयरिंग कर रहे हैं इसलिए कस्टमर्स की डेवलपमेंट होती कम्युनिकेशन जरूरतों के सॉल्यूशन के रूप में फुल्ली लोडेड कॉम्बो पैक्स पेश करना जरूरी हो गया है।

बता दें कि कस्टमर्स को आने वाले टाइम में एफआरसी 148 ऑफर का अनलिमिटेड फायदा उठाने के लिए पहले महीने में कम से कम 50 रुपए का रिचार्ज करवाने की जरूरत होगी। ऐसे में आप भी एयरसेल का यह फायदा उठा सकते हैं।

Next Story