×

कपिल शर्मा वापसी को तैयार, साथ में पहले दिन दिखेंगे ये स्टार

suman
Published on: 11 March 2018 5:40 AM GMT
कपिल शर्मा वापसी को तैयार, साथ में पहले दिन दिखेंगे ये स्टार
X

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस आने वाले हैं। इससे पहले कलर्स चैनल पर आने वाले शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की शूटिंग कई बार रद्द करनी पड़ी थी। खबरें तो यहां तक आई थीं कि कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये की वजह से शो पर आने वाले गेस्ट भी परेशान हो जाते थे। यही नहीं बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और अजय देवगन कपिल के शो से लौट गए थे।

यह पढ़ें....इस तरह नजर आई श्रीदेवी की बेटियां, मां के प्रेयरमीट के लिए गई चेन्नई

कुछ समय पहले ही शो का प्रोमो को जारी किया गया है, जिसमें वह एक काम वाली बाई के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं जब से शो के शुरू होने की खबरें आई हैं तब से लोग ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि इस बार शो का पहला गेस्ट कौन होगा। अब इस शो के पहले पहले एपिसोड में नजर आने वाले गेस्ट को लेकर चर्चा तेज हो गई है। एक खबर की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा के शो के पहले गेस्ट के रूप में एक्टर अजय देवगन नजर आएंगे। एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रेड के प्रमोशन में लगे हुए हैं। वह कपिल के नए शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ही नजर आ सकते हैं। अजय फिलहाल फिल्म की टीम के साथ दिल्ली में हैं वह दिल्ली से मुंबई वापस जाने के बाद कपिल के शो के लिए शूट करने वाले हैं। अजय 13 मार्च को शो के पहले एपिसोड के लिए शूट कर सकते हैं।

यह पढ़ें....इरफान नहीं केवल, ये बॉलीवुड स्टार्स भी गुजर रहे हैं दर्द से, जानिए उनके नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल का यह शो 25 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। कपिल इस बार भी अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों का हंसाने की पूरी तैयारी से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। ये शो जल्द ही सोनी टीवी पर एक बार फिर से अपनी कॉमेडी का जलवा बिखेरेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये 25 मार्च से सोनी टीवी पर शुरू होगा।

suman

suman

Next Story