×

पूरा हुआ CM अखिलेश का ड्रीम प्रोजेक्ट, गोमती रिवरफ्रंट की देखें तस्वीरें

हाल के सालों में जब भी लखनऊ के सौंदर्य की बात होती थी, तो मायावती के पार्कों और अंबडेकर पार्क की भव्यता से शहर को जोड़ा जाता था। लेकिन अब लंदन के टेम्स की तर्ज पर गोमती नदी का रिवरफ्रंट बनकर तैयार हो गया है। इसी का उद्घाटन बुधवार को प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने किया। गौरतलब है कि सीएम अखिलेश का ये ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है।

priyankajoshi
Published on: 16 Nov 2016 3:00 PM GMT
पूरा हुआ CM अखिलेश का ड्रीम प्रोजेक्ट, गोमती रिवरफ्रंट की देखें तस्वीरें
X

gomti river-front-picture-lko

लखनऊ : हाल के सालों में जब भी लखनऊ के सौंदर्य की बात होती थी, तो मायावती के पार्कों और अंबडेकर पार्क की भव्यता से शहर को जोड़ा जाता था। लेकिन अब लंदन के टेम्स की तर्ज पर गोमती नदी का रिवरफ्रंट बनकर तैयार हो गया है। इसी का उद्घाटन बुधवार को प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने किया। गौरतलब है कि सीएम अखिलेश का ये ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है।

अखिलेश सरकार का ये प्रोजेक्ट (गोमती रिवरफ्रंट प्रोजेक्ट) अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट प्रोजेक्ट को भी टक्कर देगा। ज्ञात हो कि साबरमती रिवरफ्रंट बनाए जाने के बाद गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर में तारीफ और सुर्खियां बटोरी थी।

नीचे गोमती रिवरफ्रंट की कुछ तस्वीरें हैं जो सीएम अखिलेश के इस ड्रीम प्रोजेक्ट को दर्शाता है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए खूबसूरत तस्वीरें...

gomti-river-front

river-front-pictures-8

river-pictures

river-pictures-1

gomti river-pictures-2

river-pictures-3

river-pictures-4

river-pictures-5

river-pictures-6

river-pictures-7

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story