Top

GF के साथ नहाते हुए लेना है फिल्म का मजा तो इन सिनेमा हॉल का करें रुख

Newstrack

NewstrackBy Newstrack

Published on 25 May 2016 10:54 AM GMT

GF के साथ नहाते हुए लेना है फिल्म का मजा तो इन सिनेमा हॉल का करें रुख
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

[nextpage title="NEXT" ]

gg

अगर आप फिल्म देखने के शौकीन है तो ये खबर जरुर पढ़ें और मूवी सिनेमा हॉल या मल्टी प्लेक्स में जाकर देखना है तो ये खबर तो आपके लिए इंटरेस्टिंग है। फिल्म प्रेमियों को हम ये बता दें कि वर्ल्ड में कई ऐसे शानदार थिएटर हैं जो अपनी अनोखी बनावट और सुविधाओं के कारण फेमस हैं। इनमें से किसी थिएटर के अंदर लोग बोट और कार पर बैठकर तो किसी थिएटर में बाथ टब और आरामदायक सोफे पर बैठकर फिल्मों का मजा लेते है।। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्पेशल सिनेमा हॉल के बारे में बता रहे है

आगे की स्लाइड में देखे सिनेमा हॉल में लेटकर फिल्म

[/nextpage]

n[nextpage title="next" ]

next

आइनॉक्स थिएटर, वडोदरा

सबसे पहले इडिंयन सिनेमा हॉल की बात करते है। ये सिनेमा हॉल गुजरात के वड़ोदरा स्थित रिलायंस मॉल में हैं। इसके अंदर दर्शकों को आलीशान बिस्तर पर लेटकर फिल्में देखने का मौका मिलता है। इसकी हर बिस्तरनुमा सीट पर दो लोग लेटकर फिल्में देख सकते हैं।इस थिएटर में फिल्म देखने के लिए प्रति व्यक्ति को 800 रुपए खर्च करने पड़ते है। इस थिएटर का संचालन मीडिया एंड एटरटेनमेंट कंपनी आइनॉक्स लेजर लिमिटेड करती है। हैं ना मजेदार। जरा सोचिए सिनेमा हॉल की बिस्तरनुमा सीट पर आप और आपकी गर्लफ्रेंड साथ में रोमांटिक फिल्म हो गया ना मजा दोगुणा।

आगे की स्लाइड में देखे सिनेमा हॉल में साथी के फिल्म का मजा

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

inex-badora

ओलिंपिया थिएटर, ग्रीस

इस थिएटर के अंदर दर्शकों को आलीशान बिस्तर पर लेटकर फिल्में देखने का मौका मिलता है। इसकी प्रत्येक बिस्तरनुमा सीट पर दो लोग लेटकर फिल्में देख सकते हैं। बता दें कि सबसे पहले 1910 में ओलिंपिया थिएटर का डिजाइन आर्किटेक्ट स्टैवरोस क्रिस्टिडिस ने किया था। वहीं, वर्तमान ओलिंपिया थिएटर को 1950 में डिजाइन किया गया था।

आगे की स्लाइड में देखे सिनेमा हॉल में कार ड्राइव का मजा लेते हुए फिल्म

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

sai-america

साई-फाई डाइन-इन थिएटर, ओरलैंडो, अमेरिका

साई-फाई डाइन-इन थिएटर हॉलीवुड के डिस्नी लैंड में बनाया गया है। इस सिनेमाहाॅल में लगी कार के आकार की कुर्सियों में बैठकर आप न सिर्फ फिल्म देख सकते हैं, बल्कि सीट पर ही लंच और डिनर भी ऑर्डर कर सकते हैं।इस थिएटर में जो चेयर लगी हैं, वह कार के आकर की हैं। इसमें बैठकर आप न सिर्फ मूवी देख सकते हैं, बल्कि सीट पर ही लंच या डिनर भी ऑर्डर कर सकते हैं।

आगे की स्लाइड में देखे स्टाइलिस सिनेमा हॉल में फिल्म

[/nextpage][nextpage title="next" ]

bijing

द ऑरेंज सिनेमा क्लब, बीजिंग

द ऑरेंज सिनेमा क्लब आपको मूवी देखने का अद्भुत अनुभव देगा। सारी सुविधाओं से सुसज्जित ये सबसे स्टाइलिस्ट थिएटर है जिसको रोबर्ट माजकुट ने डिज़ाइन किया है।आगे की स्लाइड में देखे सिनेमा हॉल में नहाते हुए फिल्म

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

tub-london

हॉट ट्यूब सिनेमा, लंदन

दोस्तों के साथ आप बीच पर नहाने का मजा जरूर लिे होंगे, लेकिन क्या कभी सिनेमा हॉल में आपने दोस्तों की टोली के साथ नहाते हुए फिल्म देखने का मजा लिया है, नहीं लिया तो अब ले लें। इसके लिए आपको लंदन जाना होगा। यहां के आइस थिएटर में टब बने हैं। इन टब में पानी भरा रहता है। आप इनमें दोस्तों के साथ मूवी देख सकते हैं। यहां मूवी देखते वक्त ड्रिंक्स पर भी कोई पाबंदी नहीं है।

आगे की स्लाइड में देखे सिनेमा हॉल में नाव में बैठकर फिल्म

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

pariish

मूवी थिएटर इन पेरिस

यह सिनेमा हाॅल पेरिस में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बहुत खास है। इस सिनेमाहाॅल में फिल्म देखने आए दर्शकों के लिए नाव में सीट बनाई गई है। ऐसे में यहां फिल्म देखने आने वाले दर्शक नाव में बैठकर फिल्म का आनंद लेते हैं। यह एक थ्री डी थिएटर है। पेरिस का यह थिएटर, दुनिया के खास थिएटरों में गिना जाता है। इस थिएटर में नाव जैसा सिटिंग अरेंजमेंट है। ये थ्री डी थिएटर है। कोई भी मूवी देखने से पहले सभी को चश्मा पहनना होता है।

आगे की स्लाइड में देखे सिनेमा हॉल में इलेक्ट्रिक नॉटिंग हिल फिल्म

[/nextpage][nextpage title="next" ]

electric-hall,-london

इलेक्ट्रिक सिनेमा नॉटिंग हिल,लंदन

लंदन स्थित इलेक्ट्रिक सिनेमा हॉल एक अग्निकांड के कारण कुछ समय तक बंद कर दिया गया था। इसे नवम्बर 2012 में 3डी प्रोजेक्सन के साथ दोबारा खोला गया है। इसके आगे की रॉ में छह डबल बेड सोफे लगे हुए हैं। खुबसूरत महरून रंग के सोफों के अगल-बगल छोटे-छोटे लैंप इस सिनेमा हॉल की खूबसूरती को चार चांद लगाते हैं।इस थिएटर की खूबसूरती देखते ही बनती है। यहां महरून रंग के सोफे लगे हैं, जिनके सामने छोटे-छोटे लैंप लगे हैं।

आगे की स्लाइड में देखे कपल्स के लिए बेहतरीन सिनेमा हॉल

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

london-port

न्यूपोर्ट अल्ट्रा सिनेमा, न्यूपोर्ट सिटी

यह लग्जरी थिएटर पूरी तरह 3डी टेक्नोलॉजी पर आधारित है। यहां 80 सीट हैं। यहां ज्यादातर कपल्स जाते हैं, जिनकी प्राइवेसी का भी पूरा ख्याल रखा जाता है।

[/nextpage]

Newstrack

Newstrack

Next Story