×

शाही रिसेप्शन में सब कुछ होगा खास, सहारनपुर में दिखेगा तुर्की सा नजारा

Admin
Published on: 27 April 2016 11:54 AM GMT
शाही रिसेप्शन में सब कुछ होगा खास, सहारनपुर में दिखेगा तुर्की सा नजारा
X

सहारनपुर: एनआरआई अजय गुप्ता के बेटे की शाही शादी के शाही रिसेप्शन को लेकर तैयारी जोर-शोर से हो रही है। यूएसए से आए चार्ल्स की देखरेख में लाइटिंग डिजाइनिंग का काम हो रहा हैं। तुर्की में संपन्न हुई शाही शादी की पूरी लाइटिंग डिजाइनिंग भी चार्ल्स ने की थी और वहीं यहां भी रिसेप्शन की लाइटिंग डिजाइनिंग कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि लाइटिंग डिजाइनिंग ऐसी होगी कि आंखें खुली की खुली रह जाए।

WR

आने वाले 28 अप्रैल की शाम सात बजे से रिसेप्शन पार्टी शरू हो जाएगी। इस रिसेप्शन की खास बात है कि आम से लेकर खास तक के लिए सभी कुछ स्पेशल होगा। दो सौ से अधिक कारीगर, मजदूर रिसेप्शन स्थल सागर रत्ना के सिल्वर कैसेल को विदेशी रंग रूप में ढालने का प्रयास कर रहे हैं। इस रिसेप्शन में लाइटिंग डिजाइनिंग देखने लायक होगी। यहां पर प्रवेश करने पर ऐसा महसूस होगा, जैसे कि आप तुर्की पहुंच गए हों।

GJ

दिल्ली की कैटर्स भी कर रहे व्यवस्था

शाही रिसेप्शन में कैटरिंग की सारी जिम्मेदारी दिल्ली के छतरपुर स्थित सीजन कैटर्स सर्विस प्रा. लि. को सौंपी गई है। इसके मालिक संजय खुल्लर यहां पर तैयारियों के लिए पहुंच गए हैं। उनके साथ दिल्ली के एक सेवन स्टार होटल के शेफ मनीष कुमार कई तरह के व्यंजन तैयार करा रहे हैं। मनीष ने बताया कि एनआरआई अजय गुप्ता के कहने पर मेनू को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है।GRF

नई क्राकरी में भोजन करेंगे मेहमान

इस शाही रिसेप्शन में तमाम तरह की क्राकरी नोएडा से मंगाई गई है। ये जिम्मेदारी नोएडा की बतरा क्राकरी कंपनी को सौंपी गई है। बताया जाता है कि स्पेशल मेहमानों के लिए क्रॉकरी भी स्पेशल ही होगी। किसी भी पुरानी क्राकरी का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा ।

RTNN

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ बिखेरेंगे अपनी आवाज का जलवा

25 अप्रैल को हुई शाही शादी में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खां ने अपनी आवाज का ऐसा जादू बिखेरा था कि देसी-विदेशी मेहमान झूम उठे थे। अब रिसेप्शन में एक बार फिर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की आवाज मेहमानों का मनोरंजन करेगी। उन्हें विशेष तौर पर इस कार्यक्रम के लिए इनवाइट किया गया है। बताया जाता है कि वो गुरुवार की दोपहर सहारनपुर पहुंच जाएंगे।

CBBFGBVसुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

अंबाला रोड स्थित बैंक्वेटहॉल में होने वाले एनआरआई अजय गुप्ता के बेटे के शाही रिसेप्शन के मद्देनजर पुलिस अलर्ट हो गई है। इसके तहत अंबाला रोड की तरफ आने-जाने वाले वाहनों का रूट बदल दिया गया है। इस कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राजा भैया, फिल्म स्टार अनिल कपूर समेत तमाम फिल्मी हस्तियां और वीवीआईपी भाग लेंगे। इसके मद्देनजर पूरा अंबाला रोड छावनी में तब्दील रहेगा।

शाही रिसेप्शन में यातायात व्यवस्था

अंबाला की ओर से आने वाले भारी वाहन, जो देहरादून-हरिद्वार की ओर जाना चाहते हैं, वह चौकी शाहजहांपुर से चिलकाना, छुटमलपुर, कलसिया तिराहा से होकर जाएंगे। अंबाला की ओर से आने वाले वाहन, जो दिल्ली, शामली , मुजफ्फरनगर जाना चाहते हैं, वह संजय चौक से होकर जाएंगे। अंबाला से सहारनपुर नगर जाने वाले वाहन चौकी शाहजहांपुर, चिलकाना, छुटमलपुर, कलसिया तिराहे से होकर जाएंगे।FGG

देहरादून से दिल्ली, शामली, मुजफ्फरनगर जाने वाले सभी वाहन गागलहेड़ी से नागल, देवंबद, बडंगांव, नानौता के संजय चौक से होकर जाएंगे। देहरादून से सहारनपुर नगर जाने वाले सभी वाहन ट्रांसपोर्टनगर तक आएंगे और डायवर्सन समाप्ति के बाद ही शहर में प्रवेश करेंगे। दिल्ली-शामली की ओर से आने वाला वाहन, जो देहरादून-हरिद्वार जाना चाहता है वह नानौता के संजय चौक से बड़गांव, देवबंद, नागल और गागलहेड़ी होकर जाएंगे।

DGG

दिल्ली-शामली की ओर आने वाला वाहन, जो अंबाला जाना चाहते हैं वह नानौता के संजय चौक से गंगोह, नकुड़, शाहजहांपुर होकर जाएंगे। नागल की ओर से किसी भी प्रकार का वाहन शहर की ओर नहीं आयेगा।

Admin

Admin

Next Story