×

मुझे शक नहीं है, लेकिन मैं राहुल गांधी को राष्ट्रगान गाते देखना चाहता हूं

Rishi
Published on: 5 Dec 2016 9:59 PM GMT
मुझे शक नहीं है, लेकिन मैं राहुल गांधी को राष्ट्रगान गाते देखना चाहता हूं
X

वडोदरा : देश में इस समय आम आदमी से लेकर खास आदमी तक सिनेमाहॉल में राष्ट्रगान गाने को बहस कर रहे हैं। चाय की दूकान से लेकर एसी रूम में बैठे लोग इसी पर बहस करते आसानी से नजर आ जाते हैं। अब इस बहस में नया नाम जुड़ गया है बॉलिवुड अभिनेता अनुपम खेर का जिन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को इस में लपेट लिया है। खेर ने कहा कि मैं राहुल गांधी को राष्ट्रगान गाते देखना चाहता हूं।

अनुपम खेर ने कहा, 'राहुल गांधी की भारतीयता पर मुझे शक नहीं है, लेकिन मैं राहुल गांधी को राष्ट्रगान गाते देखना चाहता हूं। जानना चाहता हूं कि उन्हें बोल याद भी हैं या नहीं।'

खेर वडोदरा चैंबर ऑफ कॉमर्स ऐंड इंडस्ट्री द्वारा आयोजित ट्रेड शो में एक मोटिवेशनल लेक्चर प्रोग्राम में भाग ले रहे थे।

नोटबंदी पर अनुपम ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक कदम है और अच्छे दिन आने वाले हैं, बस थोड़ा सा इंतजार करिये। कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जिस दिन पंडित वापस जाएंगे और उन्हें रहने के लिए घर और नौकरियां मिल जाएंगी तब उन्हें लगेगा कि वे भी इस देश का हिस्सा हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story