×

पब्लिक प्लेस पर स्मोकिंग करते दिखें अर्जुन, पुलिस ने लगाया जुर्माना

suman
Published on: 22 Dec 2017 3:23 AM GMT
पब्लिक प्लेस पर स्मोकिंग करते दिखें अर्जुन, पुलिस ने लगाया जुर्माना
X

मुंबईः वैसे सड़को पर खुलेआम लोग सिगरेट पीते नजर आ जाते है, लेकिन अगर बॉलीवुड एक्टर्स की बात हो तो सुर्खियों में आना स्वभाविक है। अर्जुन रामपाल फिल्म पलामू रेलवे स्टेशन कैंपस में सरेआम सिगरेट पीते नजर आए। वे यहां फिल्म नास्तिक की शूटिंग के लिए आए हैं। लोगों ने अर्जुन की सिगरेट पीते हुए फोटोज क्लिक कर लीं। एक शख्स ने पुलिस में इस घटना की शिकायत की। एसडीओ ने शिकायत दर्ज की और पलामू सर्किल ऑफिसर ने पब्लिक प्लेस में सिगरेट पीने के लिए अर्जुन पर 200 रुपए का जुर्माना लगाया।

यह भी पढ़ें...ऐसे मनाइए क्रिसमस व न्यू ईयर कि नहीं खलेगा किसी अपने का साथ

गौरतलब है कि फिल्म नास्तिक की शूटिंग चैनपुर बाजार प्रांगण में हाल ही में की गई। इसमें अभिनता अर्जुन रामपाल बाजार क्षेत्र में अपना पोज दे रहे थे। फिल्म कलाकार टीनू आनंद द्वारा पान दुकान में बैठकर पान बेचने की भूमिका निभा रहे थे। शूटिंग के दौरान स्थानीय लोगों को भी छोटी-छोटी भूमिका निभाने का मौका दिया गया। स्टार रामपाल अपनी शूटिंग में पान दुकान पर खड़ी होकर फिल्म शूटिंग करते नजर आए।

यह भी पढ़ें...पद्मावती को लेकर सेंसर बोर्ड का बड़ा फैसला, होली से पहले नहीं हो पाएगी रिलीज

इस दौरान स्टार अर्जुन रामपाल अन्य कलाकारों को देखने के लिए चैनपुर बाजार क्षेत्र में काफी भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस को मजबूरन रुक रुक कर लाठियां भांजनी पड़ी थी। शूटिंग के दौरान कुछ लोग चोटिल भी हुए, लेकिन दर्शक पूरे शूटिंग तक जमे रहे।

suman

suman

Next Story