×

बागपत के आइंस्टीन लुक वाले चाचा, सोशल मीडिया पर छाए, जानें इनके बारे में

यूजर्स ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “रॉयल रंबल विजेता चाचा आइंस्टीन के पास जाता है।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “चांट समाज के आइंस्टाइन।”

Chitra Singh
Published on: 23 Feb 2021 6:17 AM GMT
बागपत के आइंस्टीन लुक वाले चाचा, सोशल मीडिया पर छाए, जानें इनके बारे में
X
बागपत के आइंस्टीन लुक वाले चाचा, सोशल मीडिया पर छाए, जानें इनके बारे में

लखनऊ। क्या आपने कभी बाजार को रणभूमि में तब्दील होते देखा है? जी हां, उत्तर प्रदेश के बागपत में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। बता दें कि बागपत के बड़ौत कोतवाली के बाजार में ग्राहक को अपने दुकान पर बुलाने को लेकर दो चाट के दुकानदारों के बीच जमकर लाठियां चली। इस लठमार में एक चाचा गजब के दंगल करते दिखे। बागपत की ये लड़ाई सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, इस लड़ाई के सुपरहीरो कहे जाने वाले चाचा पर खूब मीम्स बन रहे है।

ग्राहक को लेकर हुई लड़ाई

दरअसल बीते सोमवार को बागपत के बड़ौत कोतवाली के मेन मार्केट में दो चाट दुकानदारों के बीच जमकर लड़ाई हुई। बताया जा रहा है कि दोनों चाट दुकानदार वाले अपने-अपने दुकान पर ग्राहकों को बुला रहे थे। फिर क्या था, दोनों दुकानदार वाले सड़क के बीचो-बीच आपस में भीड़ गए और देखते ही देखते दोनों दुकानदारों के समर्थक भी इस लड़ाई में शामिल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने इस लड़ाई के वीडियो बनाए और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।



ये भी पढ़ें... भारत में पीएम इमरान की एंट्री, यहां से गुजरेगा विमान, सरकार से मिली इजाजत

सोशल मीडिया पर छाए ये चाचा

इस वीडियो में आपको हल्के हरे रंग के कुर्ते और लंबे बाल वाले चाचा दिखाई दे रहे होगें। चाचा का नाम हरेन्द्र है। पूरी लड़ाई में वीडियो में ये चाचा सब पर भारी दिखाई दे रहे है। इन चाचा पर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रहे हैं। एक यूजर ने तो इन चाचा के लुक को साइंटिस्ट अलबर्ट आइंस्टीन से तुलना कर दिया है। यूजर्स ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “रॉयल रंबल विजेता चाचा आइंस्टीन के पास जाता है।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “चांट समाज के आइंस्टाइन।”



8 लोग गिरफ्तार

एक और यूजर लिखता है, “डॉक्टर गुलाटी और उनकी टीम।”बताते चलें कि हरेन्द्र का यह दुकान करीब 40 साल पुराना है। मामले की सूचना मिलते ही वहां पुलिस पहुंची और 8 लोगों को मौके गिरफ्तार किया।



दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story