अगर बनाना है अपने घर को थिएटर, तो लेकर आएं डब्ल्यू 11000 प्रोजेक्टर

By
Published on: 2 Dec 2016 11:24 AM GMT
अगर बनाना है अपने घर को थिएटर, तो लेकर आएं डब्ल्यू 11000 प्रोजेक्टर
X

नई दिल्ली: कई बार होता है कि लोगों का मन नहीं होता है, मूवी देखने के लिए थिएटर जाने का, पर फिर भी वह मूवी देखना चाहते हैं। ऐसे लोगों के लिए ख़ुशी की खबर है। ताईपेई टेक्नोलॉजी बेस्ड कंपनी बेनक्यू नेहाल ही में नया डिजिटल होम सिनेमा प्रोजेक्टर लांच किया है। जो कि घर में ही बढ़िया थिएटर वाला फील देगा। इस प्रोजेक्टर पर यूजर्स वर्चुअल कलर, शार्प क्लियारिटी और बेहतरीन पिक्चर का लुत्फ ले सकेंगे।

बता दें कि यह प्रोजेक्टर 'डीएलपी 4के यूएचडी डीएमडी' और एक्सपीआर फीचर से लैस है। वहीं डब्ल्यू11000 प्रोजेक्टर की स्क्रीन 3840*2160 पिक्सल की है। 4के यूएचडी रेजोल्यूशन से लैस इस प्रोजेक्टर की कीमत 3,99,000 रुपए रखी गई है।

बेनक्यू इंडिया के प्रबंध डायरेक्टर राजीव सिंह का कहना है कि, 'डीएलपी में किसी दूसरे प्रोजेक्टर को स्पेशलाइजेशन हासिल नहीं है। बता दें कि यह तकनीक है, जो दुनिया की सभी आईमैक्स ऑडिटोरियम में यूज की जाती है। डब्ल्यू11000 का एक्टिव आईरिस और डायनेमिक ब्लैक टेक्नॉलजी डायनेमिक कंट्रास्ट जनरेट करती है।

हाल ही में रिसर्ज एंड कंसल्टिंग फर्म फ्यूचरसोर्स कंसलटिंग की एक रिपोर्ट के अनुसार एसवीजीए (सुपर वीडियो ग्राफिक्स ऐरे) मार्केट में 39 %, शार्ट थ्रो मार्केट में 61 % और कॉर्परट हाई-ब्राइटनेस सीरीज में 37 % फुल एचडी श्रेणी में 47 % मार्केट शेयरिंग है।

Next Story