×

लालू के बेटे तेज प्रताप का हुआ प्रमोशन, हेल्थ मिनिस्टर से बन गए CM !

Admin
Published on: 25 April 2016 3:21 PM GMT
लालू के बेटे तेज प्रताप का हुआ प्रमोशन, हेल्थ मिनिस्टर से बन गए CM !
X

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का आखिरकार प्रमोशन हो ही गया। जहां उनके छोटे भाई तेजस्वी डिप्टी सीएम थे, वहीं अब तेज प्रताप सीएम बन गए हैं।

आप जो सोच रहे हैं वैसा नहीं है, बिहार की पॉलिटिक्स में कहीं कोई भूचाल नहीं आया और न ही वहां सत्ता परिवर्तन हुआ है। तेज प्रताप यादव एक भोजपुरी फिल्म में सीएम की भूमिका में नजर आएंगे। इसका मतलब हुआ कि तेज प्रताप अब पॉलिटिक्स और फिल्म दोनों की 'इनिंग्स' साथ खेलेंगे।

बीते रविवार इस फिल्म की शूटिंग राजगीर में हुई और जल्द ही पटना में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी।

पॉजिटिव है रोल

अपने रोल के बारे में तेज प्रताप ने मीडिया को बताया कि इस फिल्म में वे सीएम का रोल कर रहे हैं और उनका किरदार एक पॉजिटिव है। यह फिल्म देश भर में कुख्यात हो चुकी बिहार की 'किडनैपिंग इंडस्ट्री' पर बन रही है। तेज प्रताप ने बताया कि उन्हें कैमरे का सामना करते हुए ज़रा भी घबराहट नहीं हुई।

फिल्म की शूटिंग में लगे बिहार सरकार के खिलाफ नारे

रविवार को जब इस फिल्म की शूटिंग राजगीर के अंबेडकर चौक पर चल रही थी तो एक सीन में एक बच्चे की किडनैपिंग से नाराज गांव वालों की भीड़ सरकार और पुलिस के खिलाफ नारे लिखी तख्तियां लेकर नारेबाजी करने लगी। फिल्म के एक्टर्स ने कैमरे के सामने बिहार में किडनैपिंग, मर्डर, रेप जैसी घटनाओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इसी बीच तेज प्रताप सीएम के रोल में भीड़ के सामने आए और उन्होंने आक्रोशित जनता को समझाते हुए कहा कि किडनैप हुए बच्चे को बिहार की पुलिस जल्द बरामद कर लेगी। अब बिहार में अपराध की घटनाएं नहीं होंगी। अपोजिशन एक साजिश के तहत बिहार को बदनाम कर रहा है। अपराधी कोई भी हो, कितना भी बड़ा हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Admin

Admin

Next Story