×

VIDEO में देखिए इस एयरलाइंस में होस्टेस करती हैं बिकनी में मॉडलिंग शो

Admin
Published on: 29 March 2016 7:17 AM GMT
VIDEO में देखिए इस एयरलाइंस में होस्टेस करती हैं बिकनी में मॉडलिंग शो
X

लखनऊ: नए-नए तरह के आइडिया और कारनामों की दुनियाभर में कमी नहीं है। कुछ ऐसा ही यूनिक आइडिया वियतनाम की एक एयरलाइंस में देखने को मिला। यहां की वियतजेट एविएशन एयरलाइंस एयरहोस्टेस से मॉडलिंग भी करवाती है। मॉडलिंग भी ऐसी की आप सुनकर हैरान रह जाएंगे। इस एयरलाइंस में एयरहोस्टेस बिकनी शो करती हैं। इससे ये एयरलाइंस हिट हो गई है।

VIDEO में देखिए, कैसे करती है एयरलाइंस में बिकनी शो...

अपने आइडिया से इस एयरलाइंस की सीईओ गुएन थी फुयोंग थाओ वियतनाम की पहली महिला अरबपति बन गई है । दरअसल थाओ ब्लूमबर्ग के बिलिनेयर्स इंडेक्स के मुताबिक, वियतनाम की पहली प्राइवेट एयरलाइंस वियतजेट अगले तीन महीने में आईपीओ लाने जा रही है। कंपनी की कुल वैल्यूएशन 100 करोड़ डॉलर मतलब 6700 करो़ड़ डॉलर के पार पहुंच चुकी है।

skls

एयरलाइंस कंपनी यात्रियों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के एडवरटाइजमेंट देती है। इसी तरह वियतजेट ने भी किया। इस एयरलाइंस ने होस्टेस को लाल-पीली बिकनी पहनाकर प्रमोशनल ऐड कैंपेन की शुरुआत की।

gh

इस कॉन्सेप्ट के साथ होस्टेस को विमान के अंदर बिकनी पहनी पड़ती है। यात्रियों को मनोरंजन तो मिलता है साथ ही इस कॉन्सेप्ट से कंपनी को बहुत फायदा हुआ है। ये देश की नंबर वन कंपनी बन गई है।

dfgg

इस पर कंपनी की मालकिन थाओ का कहना है कि अगर लोग एयरलाइंस को बिकनी के कॉन्सेप्ट से देखते है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। हमारे लिए तो इतना ही काफी है कि यात्री इससे खुश हैं।

ये भी पढ़ें... नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का ऐलान, अमिताभ और कंगना रहे बेस्ट एक्टर

qwer

थाओ ने काम की शुरूआत 1988 में की थी। उस समय वे मास्को में इक्नॉमिकिस और फाइनेंस की पढ़ाई कर रही थी। शुरुआत में उन्होंने ट्रेड डिस्ट्रीब्यूटर का काम किया। वे पहले जापान, हांगकांग से कपड़े लाकर रुस में बेचती थी।

ddddd

उसके कुछ साल बाद उन्होंने वियतनाम की सरकारी एयरलाइंस को मात देने के लिए कंपनी खोली तो कंपनी को आगे बढ़ाने और स्टाफ की सैलरी कैसे बढ़ें। इस सोच के साथ काम किया तो नए आइडिया आते गए और उसी का नतीजा है कि आज एयरलाइंस कंपनी वियतनाम के डॉमेस्टिक एयरलाइंस में ऊंचे पायदान पर है।

asdf

ये भी पढ़ें... बेबी बंप के साथ सलमान की बहन ने कराया फोटोशूट, पति आयुष ने भी दिया साथ

ये एयरलाइंस एशिया के 47 सिटीज में सेवा दे रही है। इनमें सिंगापुर,बैंकॉक और सियोल भी शामिल है। उनका सपना एशिया की नंबर वन एरिमेट्स एयरलाइंस बनाने का है। इस एयरलाइंस की रियल स्टेट में भी अच्छी भागीदारी है।

Ddfffg

Admin

Admin

Next Story