×

BJP का ये नेता बोला- जो 'रईस' देश का नहीं, वो किसी का काम का नहीं, 'काबिल' का किया सपोर्ट

By
Published on: 23 Jan 2017 5:09 AM GMT
BJP का ये नेता बोला- जो रईस देश का नहीं, वो किसी का काम का नहीं, काबिल का किया सपोर्ट
X

kaabil

मुंबई: उरी हमलों के बाद से इंडिया में पाकिस्तानी कलाकरों के काम का जमकर विरोध किया गया था, जिसके चलते कई पाकिस्तानी स्टार्स इंडिया छोड़कर वापस पाकिस्तान चले गए थे। हाल ही में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की एक्ट्रेस माहिरा खान को को अभी भी उनकी फिल्म ‘रईस’ का प्रमोशन करने की इजाजत नहीं है। शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान स्टारर फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' के साथ रिलीज हो रही है, जिसकि वजह से कुछ लोग उनका विरोध कर रहे हैं।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंडायरेक्टली शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' पर कमेंट किया है और ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' को सपोर्ट किया है।



विजयवर्गीय ने ट्वीट की हुई फोटो में लिखा है कि, 'अब बारी देश की काबिल जनता की है, जो काबिल है, उसका हक़ कोई बेईमान रईस छीन न पाए।'

ट्वीट किए गए इस पोस्टर में बीजेपी के विजयवर्गीय ने शाहरुख या ‘रईस’ फिल्म का नाम नहीं लिया है, पर इसमें उन्होंने ऋतिक रोशन का सपोर्ट किया है। फिल्म 'रईस' को राहुल ढोलकिया ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि इस फिल्म का एमएनएस ने भी खूब विरोध किया था।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'रईस' का ट्रेलर

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'काबिल' का ट्रेलर

Next Story