×

विधायक के मंदिर पर विवादित बोल : तब मुल्लों की सरकार थी, अब तुम्हारे बाप की है

Rishi
Published on: 16 April 2017 1:31 PM GMT
विधायक के मंदिर पर विवादित बोल : तब मुल्लों की सरकार थी, अब तुम्हारे बाप की है
X

भोपाल : तेलंगाना के गोशमहल से एक बीजेपी विधायक हैं टी राजा सिंह। जनाब ने चर्चा में रहने के लिए तरकीब निकाली कि अल्पसंख्यक समुदाय को निशाने पर लो मीडिया अपने आप चर्चा करने लगेगी। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हनुमान जयंती के मौके पर उन्होंने कहा कि जो वंदेमातरम नहीं गाना चाहते हैं उनके लिए उनके पास एक डिस्काउंट ऑफर है।

विधायक जी कहते हैं, ऐसे लोगों को वाघा बॉर्डर के पास पाकिस्तान भेज देना चाहिए, वहां जब हिन्दुस्तानी मुजाहिर कहकर पाकिस्तानी इन पर जुल्म करेंगे, तो ऐसे लोग दो दिन में ही भारत लौटने की भीख मांगेंगे और वो वंदेमातरम भी गाने के तैयार हो जाएंगे।

ये भी देखें :थोड़ी देर में सूरत में शुरू होगा PM मोदी का मेगा रोड शो, दुल्हन की तरह सजा शहर

विधायक ने सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि ओवैसी के पूर्वज हिन्दू थे, और ओवैसी के पिता का नाम तुलसीराम है। राजा ने कहा दो साल में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा, और मंदिर का विरोध करने वाले यदि मान जाएंगे तो सरयू के किसी किनारे पर मस्जिद भी बनेगी। विधायक टी राजा ने कहा लाठी गोली मारंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे।

विधायक का दावा है कि 1990 में राम मंदिर आंदोलन के दौरान हजारों हिन्दुओं ने अपनी जान कुर्बान कर दी थी, लेकिन उस समय की सरकार ने उनकी लाशों को सरयू नदी में बहा दिया था। तब मुल्लों की सरकार थी अब तुम्हारे बाप की सरकार है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story