×

NAUGHTY TIPS: ये अपनाएंगे तो आपकी GF बन जाएगी लाइफ पार्टनर

Newstrack
Published on: 20 May 2016 8:05 AM GMT
NAUGHTY TIPS: ये अपनाएंगे तो आपकी GF बन जाएगी लाइफ पार्टनर
X

लखनऊ: इस साल शादियों का मुहूर्त कम है और आपको लग रहा है कि अब कुछ नहीं हो सकता तो हम आपको बता दें कि अभी भी निराश होने की जरूरत नहीं है। आप बस लड़की की तलाश और कुछ टिप्स अपनाकर इस लग्न ही पार पा सकते है। तो देर किस बात की अभी शादी का लग्न शुरू होने में 2 महीने बाकी है। आप इन 2 महीनों में अपने लिए लड़की तलाश कर लें या फिर कोई गर्लफ्रेंड पहले से है तो उसे ही पटा लें।

अगर नहीं पटती है तो हम आपको कुछ आसान और लवली हथकंडे बता रहे है सच मानिए आपकी गर्लफ्रेंड हमेशा के लिए आपकी हो जाएगी। किसी को दिलोजान से चाहते हैं, उससे शादी करना चाहते है और आपके पास समय भी कम है तो ऐसे में उसे प्रपोज करने का रखें खास अंदाज। हम दे रहे है कुछ नॉटी आइडिया......

sdghjj

यह भी पढ़ें...स्टेटस भी होते हैं दिल की जुबान, करते हैं वाट्सऐप पर ये बयान

रेस्तरां में खाना

खाना और प्यार का दिल का रिश्ता होता है। किसी के साथ खाना शेयर करना ही अपने आप में पर्सनल फीलिंग्स देती है तो ऐसे में चुनें एक ऐसा रेस्तरां जहां आपके पार्टनर की पसंदीदा डिश मिल जाएं।

अाप अपनी गर्लफ्रेंड को वहां ले जाने से पहले ही एक डिश पहले से तैयार करवा लें, जिसमें लिखा हो क्या मुझसे शादी करोगी, साथ में एके रिंग भी रखेंजब ये डिश आपकी गर्लफ्रेंड के सामने आएगी तो पहले तो वो मुस्कुराहट उसकी वजह बनेगी।

उसके बाद आप देखना कि वो ना नहीं कह पाएगी। क्योंकि अगर उसके दिल में आपके लिए कुछ है तभी वो आपके साथ आई है। शायद उसके इस तरह के प्रपोजल का इंतजार हो।

proposed

पार्क-कार्ड का साथ

अगर आपकी गर्लफ्रेंड को घूमना-फिरना पसंद है तो उसे अपने दिल की बात फुलों की बगिया में कहें अरे भई किसी लवबर्ड्स पार्क में ले जाकर कहें।वहें जाकर साफ-साफ दिल की बात कह दें।

अगर आपको लगता है आप जुबान से नहीं कह पाएंगे तो आप एक कार्ड खरीद कर उसमें लिख दें कि मुझसे शादी करोगी।ये कार्ड आप उसे खुद ना दें वहां कोई ना कोई तो होगा ही,किसी से भी दिलवा दें।

चूंकि कार्ड गर्लफ्रेंड केनाम का है तो जाहिर है कि जब कार्ड आएगा तो वहीं खोलेगी।आपका ये तरीका उसे सरप्राइज करने के साथ अलग फीलिंग्स देगा। फिर देखना वो ना नहीं कह पाएगी। इससे आपका अफर्ट भी दिखेगा जो उसको अच्छा फील देगा।

122

यह भी पढ़ें...जानिए क्यों हर बात पर हैं रोती, क्या इसलिए लड़कियां लड़कों सी नहीं होती

सी बीच पर

किसी भी बीच पर प्यार का इजहार अपने आप में अलग होता है। ये प्यार जताने का बेहतरीन जगह होता है। डूबता सूरज, सी सैंड में बैठे आप दोनों और सामने खूबसूरत नजारा, शादी के प्रपोजल रखने के लिए बेहतरीन हो सकता है।

अगर फिर भी आप हिचकिचा रहें हैं तो आप सैंड पर लिखकर अपनी बात गर्लफ्रेंड के सामने रख सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी।

तो देर किस बात की चलिए आज ही इनमें से कोई एक हथकंडा अपनाकर गर्लफ्रेंड को प्रपोज करें और लाइफ टाइम पार्टनर बनाएं,तो हैं ना ईजी और रोमांटिक नॉटी टिप्स जो हमेशा के लिए किसी खास को आपका अपना देगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story