×

अच्छा तो ये वजह है ब्रेकअप के बाद पार्टनर के पास वापस लौटने की

suman
Published on: 5 July 2018 5:52 AM GMT
अच्छा तो ये वजह है ब्रेकअप के बाद  पार्टनर के पास वापस लौटने की
X

जयपुर:हर कोई अपनी लाइफ में एक बार रिलेशनशिप में रहता है। ऐसे में किसी का प्यार सक्सेस होता है तो किसी के प्यार को मंजिल नहीं मिलती है। लेकिन ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो अपने पार्टनर से ब्रेकअप के बाद भी उसके पास वापस जाने की इच्छा रखते हैं। लगभग 50 प्रतिशत ऐसे लोग हैं जो ब्रेकअप के बाद और पार्टनर से धोखा मिलने के बाद भी अपने एक्स पार्टनर के पास वापस जाने की इच्छा रखते हैं।

कुछ रिसर्च में इस बात का पुष्टि है कि जहां 50 प्रतिशत लोग ब्रेकअप के बाद पार्टनर से दूर जाना चाहते हैं तो वहीं 50 प्रतिशत लोग एक्स पार्टनर के पास वापस जाना चाहते हैं।

ONLINE डेटिंग का चल रहा है ट्रेंड तो इन बातों पर भी गौर फरमाएं

कारण प्यार में लोग अपने पार्टनर पर निर्भर हो जाते हैं, जिसकी उन्हें आदत पड़ जाती है। प्यार में कपल्स फ्यूचर प्लान कर लेते हैं, जिसके सपने से वह बाहर नहीं आ पाते हैं। कुछ लोग ब्रेकअप का दर्द नहीं सह पाते हैं और वह अपने पार्टनर के पास दुबारा जाने की चाहत रखते हैं।

बच्चों के हैबिट्स में लाकर सुधार, बनाएं उनके जीवन का मजबूत आधार

पार्टनर से बेइंतहा प्यार करने वाले लोगों को ब्रेकअप पर विश्वास नहीं होता और वह अपने पार्टनर के पास जाना चाहते हैं। ऐसे लोग हमेशा अपने पार्टनर की गलती को माफ करके वापस उनके पास जाना चाहते हैं। पार्टनर के साथ बिताए हसीन पल और यादें भुला नहीं पाते और दुबारा वही मोमेंट हासिल करने की चाहत में वापस जाना चाहते हैं।

ब्रेकअप के बाद कुछ लोगों की हालत काफी बिगड़ जाती है इसलिए वह अपने पार्टनर के साथ ही रहना पसंद करते हैं। यही सब वजहें हैं जिनके कारण ब्रेकअप के बाद भी एक्स के पास वापस जाना चाहते हैं।

suman

suman

Next Story