×

बकिंघम पैलेस ने माली के लिए निकाली वैकेंसी, नौकरी मिली तो मालामाल

विशेषज्ञ माली की तलाश के लिए रॉयल हाउसहोल्ड ने अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन डाला है। इसमें कहा गया है कि कुशल माली की इस छोटी सी टीम में शामिल होकर आप मदद करेंगे। और यह सुनिश्चित करेंगे कि बकिंघम महल के आस-पास का क्षेत्र और सेंट जेम्स पैलेस के बगीचों की खूबसूरती बरकरार रहे।

priyankajoshi
Published on: 23 Aug 2016 3:21 PM GMT
बकिंघम पैलेस ने माली के लिए निकाली वैकेंसी, नौकरी मिली तो मालामाल
X

लंदन : ब्रिटेन की महरानी एलिजाबेथ द्वितीय को अपने महल के लिए एक विशेषज्ञ माली की तलाश है। माली को बकिंघम पैलेस के बगीचों की देखरेख करनी होगी। इसके लिए उसे तकरीबन 14 लाख रुपए सालाना वेतन मिलेगा।

विशेषज्ञ माली की तलाश के लिए रॉयल हाउसहोल्ड ने अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन डाला है। इसमें कहा गया है कि कुशल माली की इस छोटी सी टीम में शामिल होकर आप मदद कर यह सुनिश्चित करेंगे कि बकिंघम पैलेस के आस-पास का क्षेत्र और सेंट जेम्स पैलेस के बगीचों की खूबसूरती बरकरार रहे।

Buckingham-Palace-lawns newstrack

माली को मिलेंगी ये सुविधाएं

-कर्मचारी को महल में रहने के लिए जगह दी जाएगी।

-उसे वहीं रहकर महल के लॉन, बगीचे आदि की देखभाल करनी होगी।

-इसके अलावा उसे पेंशन, सालभर में 33 छुट्टियां, खाना, इसमें 15 प्रतिशत इंप्लॉइयर कांट्रिब्यूशन पेंशन योजना आदि जैसी अहम सुविधाएं दी जाएंगी।

-हालांकि, माली पद के लिए आवेदन करने से पहले आवेदक के पास ब्रिटेन का ड्राइविंग लाइसेंस, खेलों के टर्फ लेवल-2 की योग्यता होनी जरूरी है।

-कैंडिडेट्स इस पद के लिए 9 सितंबर 2016 तक आवेदन कर सकते है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story