×

विदिशा में 2 मंजिला इमारत ढही, दबे 4 लोगों में 3 को निकाला गया बाहर

Charu Khare
Published on: 30 July 2018 11:33 AM GMT
विदिशा में 2 मंजिला इमारत ढही, दबे 4 लोगों में 3 को निकाला गया बाहर
X

विदिशा : मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में सोमवार दोपहर एक दो मंजिला इमारत ढह गई, और इमारत के मलबे में लगभग चार लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही थी । अब खबर है कि दबे 4 लोगों में से 3 को बाहर निकाल लिया गया है 1 की तलाश अब भी जारी है।

राहत और बचाव कार्य जारी है। क्षेत्रीय विधायक कल्याण सिंह ने संवाददाताओं से कहा, "जिला मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर गुलाबगंज क्षेत्र में कैलाश चंद्र चौरसिया का दो मंजिला मकान सोमवार को अचानक ढह गया। इस मकान की हालत ढहने जैसी नहीं थी। मकान के मलबे में कुछ लोग दबे हुए हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है।"

PunjabKesariउन्होंने आगे बताया, "विदिशा से जेसीबी मशीन और राहत दल को बुलाया गया है। मलबे में कुल कितने लोग दबे हैं, इसका पता नहीं चल पाया है। कैलाश की पत्नी व बेटी से बातचीत हो रही है। मलबा हटने पर ही वास्तविकता सामने आएगी।"

PunjabKesariहादसा स्थल के आसपास के लोगों का कहना है कि चार-पांच लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है, स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं। मलबा हाथों से हटाया जा रहा है। साथ ही जो लोग दबे हैं, उन्हें दिलासा दिलाई जा रही है कि जल्द ही उन्हें बाहर निकाल लिया जाएगा।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story