×

4 जनसभाओं से 70 वार्ड साधेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

By
Published on: 9 Nov 2017 4:38 AM GMT
4 जनसभाओं से 70 वार्ड साधेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
X

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महानगर में नगर निगम के महापौर और सभी वार्डों में पार्षद पद के प्रत्याशियों के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे। 10 से 19 नवंबर के बीच मुख्यमंत्री की 4 जनसभाएं आयोजित करने का खाका भाजपा द्वारा तैयार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल चुनाव: धर्मशाला में मतदान को लेकर तिब्बती विभाजित

सभी 70 वार्डों को चार जोन में बांट कर मुख्यमंत्री की जनसभा की रुपरेखा तैयार की गई है। और संस्तुति के लिए उसे लखनऊ भेजा जा रहा है। चार सभाओं के स्थान फिलहाल शहर के चार दिशाओं को ध्यान में रखकर तय किए गए हैं। अंधियारी बाग रामलीला मैदान अभय नंदन इंटर कॉलेज और डीवी इंटर कॉलेज बेनीगंज सभास्थल प्रस्तावित हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की 68 सीटों पर मतदान शुरू, वीरभद्र और धूमल की प्रतिष्ठा दांव पर

मोहदीपुर में स्थान तय करने की कोशिश जारी है। जनसभाओं की तारीख मुख्यमंत्री खुद तय करेंगे ऐसा पार्टी पदाधिकारियों का कहना है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर पार्टियों ने ठोकी ताल, मेयर पद के लिए प्रत्याशियों का नामांकन,

महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि जनसभाओं के लिए चार स्थानों के चयन में इस बात की पूरी कोशिश की गई है कि वहां से सभी वार्ड कवर हो जाएं

नगर पंचायतों में भी जनसभा की तैयारी: जिले के सभी 8 नगर पंचायतों के लिए भी मुख्यमंत्री की चार सभाएं आयोजित करने की योजना बनाई जा रही है। दो-दो नगर पंचायतों के बीच संयुक्त रुप से सभा आयोजित होगी। बड़हलगंज गोला उनवल बासगांव कैंपियरगंज व पीपीगंज और पिपराइच व चौरीचौरा के लिए अलग अलग स्थान का चयन किया जा रहा है।

Next Story