×

अचानक अकाउंट में 262 करोड़: ख़ुशी के मारे झूमी महिला लेकिन तभी....   

महिला ने जब अपना अकाउंट चेक किया तो वह दंग रह गई। महिला ने इसके बाद अपने पति से अकाउंट में आए पैसों के बारे में पूछा। अकाउंट में गलती से इतनी बड़ी रकम ट्रांसफर करने का ये मामला अमेरिका के टेक्सास का है। बैंक की गलती से 35 साल की रुथ बैलून एक दिन के लिए अरबपति बन गई थी।

SK Gautam
Published on: 16 Dec 2019 1:54 PM GMT
अचानक अकाउंट में 262 करोड़: ख़ुशी के मारे झूमी महिला लेकिन तभी....   
X
ruth baloon

नई दिल्ली: कभी-कभी किस्मत कुछ ही देर के लिए मेहरबान होती है। कुछ ऐसा ही मामला एक महिला के साथ हुआ। हुआ यह कि एक बैंक ने गलती से एक महिला के अकाउंट में 262 करोड़ रुपए ट्रांसफर कर दिए। लेकिन फिर अकाउंट से सारे पैसे बैंक ने वापस ले लिया।

ये भी देखें : झारखंड इलेक्शन वॉच: जानिए क्या कहती है उम्मीदवारों के बारे में एडीआर रिपोर्ट

खर्च करने का कर लिया था प्लान

पिछले हफ्ते महिला ने जब अपना अकाउंट चेक किया तो वह दंग रह गई। महिला ने इसके बाद अपने पति से अकाउंट में आए पैसों के बारे में पूछा। अकाउंट में गलती से इतनी बड़ी रकम ट्रांसफर करने का ये मामला अमेरिका के टेक्सास का है। बैंक की गलती से 35 साल की रुथ बैलून एक दिन के लिए अरबपति बन गई थी।

rooth baloon

महिला ने अकाउंट में बढ़ी हुई रकम देखने के बाद लीगेसी टेक्सास बैंक से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन बैंक का ऑनलाइन चैट बंद होने की वजह से वह तुरंत संपर्क नहीं कर सकी। दो बच्चों की मां ने कहा कि वह ऐसा सोचना चाहती थी कि किसी ने उन्हें ये रकम गिफ्ट कर दी है।

ये भी देखें : रोकी गई सभी ट्रेनें: यात्रियों को लगा तगड़ा झटका, दिखा प्रदर्शन का ​असर

क्रिसमस के मौके पर हुआ ये कोई चमत्कार नहीं

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने जब अपने पति ब्रिआन को घटना के बारे में बताया तो उसे लगा कि यह कोई स्कैम जैसी घटना है। बैंक से संपर्क करने पर पता चला कि क्रिसमस के मौके पर हुआ ये कोई चमत्कार नहीं, बल्कि बैंक की ओर से हुई एक गलती है।

बैंक ने बताया कि एक स्टाफ ने गलत अकाउंट नंबर पर पैसे ट्रांसफर कर दिए थे। बैंक ने घटना पर माफी मांगी और पैसे वापस ले लिए। हालांकि, महिला ने कहा कि कुछ पल के लिए उन्होंने यह भी सोच लिया था वे इस पैसे को कैसे खर्च करेंगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story