×

CM योगी के आगमन से नाखुश कांग्रेस, किया अनोखा प्रदर्शन....

Charu Khare
Published on: 17 July 2018 7:17 AM GMT
CM योगी के आगमन से नाखुश कांग्रेस, किया अनोखा प्रदर्शन....
X

शाहजहांपुर : यहां पीएम मोदी की रैली से पहले आज यानी की मंगलवार को सीएम योगी खुद सुरक्षा का जायजा लेने आ रहे हैं। इसके विरोध में पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने तराजू बनाकर झुनझुना बजाया। साथ ही कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि, पीएम मोदी यहां सांप्रदायिकता वाले भाषण न देकर गरीब किसानों का कर्जा माफ और अच्छी योजनाओं का लाभ देकर जाएं तो ज्यादा बेहतर होगा।

वहीँ कांग्रेस के एक अन्य वरिष्ठ नेता जितिन प्रसाद ने भी मोदी पर जमकर निशाना साधा एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान उन्होनें कहा, ‘पीएम मोदी सभी रैलियों मे किसानों और गरीबों की बात करते है। लेकिन एमएसपी के नाम पर सिर्फ मजाक हुआ है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का कहना है कि बीजेपी सरकार को चार साल हो चुके हैं। इतने लंबे वक्त में अब पीएम को शाहजहांपुर की याद आई। पीएम यहां आए लेकिन हमें उनके झुनझुने वाले वादे नहीं चाहिए है। वह यहां की गरीब जनता और किसानों का कर्ज माफ करके जाएं। ताकि उनकी रैली का मकसद पूरा हो। ऐसा न हो की रैली मे पीएम मोदी सांप्रदायिक फैलाकर जाएं।

उनका कहना है कि इससे पहले भी सीएम योगी शाहजहांपुर आए थे। यहां से वह मंडी समिति पहुंचे थे। वहां पर 80 गेहूं सेंटर फर्जी पाएं गए। उसके बाद भी उस फर्जी सेंटर पर खरीद हुई। इसलिए सीएम योगी बताएँ कि उन्होंने कार्यवाही क्या की। ये सिर्फ दौरा करते हैं। इन्होनें जनता को ठगने का काम किया है।

उन्होनें आगे कहा, ‘अगर पीएम अपनी रैली मे 100 करोड़ खर्च कर रहे हैं। तो वह यही पैसा एक फैक्ट्री लगाकर गरीबों को रोजगार दे दिया करें तो ज्यादा अच्छा होगा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने अपने आवास पर एक झूठ के झुनझुने का तराजू बनाया। उसपर बीजेपी द्वारा झूठे वादे लिखकर झुनझुना बजाया।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story