×

गजब : कॉन्डम नहीं जनाब अब ड्यूरेक्स लाया कुछ और भी...सिर्फ आप के लिए

Rishi
Published on: 24 March 2017 1:53 PM GMT
गजब : कॉन्डम नहीं जनाब अब ड्यूरेक्स लाया कुछ और भी...सिर्फ आप के लिए
X

नई दिल्ली : अभीतक आप को पता होगा कि ड्यूरेक्स सिर्फ कॉन्डम बनाती है। लेकिन ऐसा नहीं है, ये कंपनी एकबार फिर यूथ को फोकस कर अपना नया प्रॉडक्ट मार्केट में ला रही है। इस नए प्रॉडक्ट के ब्रैंड ऐंबैसडर भी एक्टर रणवीर सिंह हैं। अगर आप अभी भी नहीं समझ पाए की हम किसकी बात कर रहे हैं। तो ड्यूरेक्स के साथ रणवीर का नया टीजर देखिये, फिर आपको समझ आएगा की हम किसकी बात कर रहे हैं।

ये भी देखिए : डिप्टी CM केशव मौर्या को MLA बनाने के लिए BJP के इस विधायक ने की सीट छोड़ने की पेशकश

टीजर में रणवीर चेंजरूम में यह कहते नजर आ रहे हैं कि ड्यूरेक्स अब अपनी जींस लॉन्च कर रहा है। लेकिन इसमें बहुत कुछ छुपा संदेश है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स कन्फ्यूज हैं कि रणवीर जींस की ही बात कर रहे हैं या कॉन्डम की।

इसके बाद ड्यूरेक्स इंडिया ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्विट कर जानकारी दी की यह टीजर जींस के लिए है। ट्वीट में एक पेज लिंक भी है। ड्यूरेक्स बनाने वाली कंपनी रेकिट बेंकिसर के मार्केट डायरेक्टर रोहित जिंदल के मुताबिक नए प्रॉडक्ट के लिए उन्होंने दुनिया के बेस्ट डिजाइनर्स को चुना है।

अगली स्लाइड में देखिए ट्विट और वीडियो

नोट : कंपनी ने अप्रैल फूल बनाया है, वो जींस नहीं कॉन्डम का ही नया प्रॉडक्ट ला रही है।



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story