फैशन: वेस्टर्न लुक से हो गए है बोर तो इस स्टाइल स्टेटमेंट से खुद को करें अपडेट

जयपुर:हर इंसान चाहता है कि उसका लुक कुछ इस तरह का हो कि सभी की आंखों को आकर्षित करें और कोई भी उनकी प्रशंसा किये बिना रह ना पाए। इसलिए एक ऐसा स्टाइल जो कई सालों से चला रहा हैं लेकिन उसको पहनने का अंदाज आज भी फैशनेबल बनाता हैं। जी हम धोती-पेंट स्टाइल की  बात कर रहे हैं। जिसमें आजकल पारंपिक धोती के साथ फैशन डिजाइनर नित नए प्रयोग करते रहते हैं। जानते हैं इस फैशन से जुडी कुछ बातें।

*इसके साथ ही  खादी की धोती पैंट को कॉटन टॉप के साथ प्रयोग में ला सकते हैं। इससे दिन भर आरामदायक महसूस कर पाएंगे। सिंपल टॉप या फ्रिल्स टॉप के साथ धोती पैंट कॉन्फिडेंट दिखाने में मदद करता है। दिन के समय एक्सेसरीज कम से कम पहनें। पार्टी या किसी उत्सव में जाने के लिए यह अच्छा चयन हो सकता है।

* पुरुष भी धोती को कुर्ते या बंद गले के कोट के साथ मिक्स कर रहे हैं। धोती स्कर्ट या धोती पैंट की खूबी यह है कि यह ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों ही तरह के लुक्स में जचता है। अपने मुताबिक टैंक टॉप या स्ट्रैप टी-शर्ट के साथ पहन सकते हैं। या फिर इसे शॉर्ट और लॉन्ग कुर्ते के साथ भी मैच कर सकते हैं। फेस्टिव सीज़न हो या पार्टी, इन्हें अपनाकर  भी स्टाइलिश डूड बन सकते हैं।

Fashion: मानसून में अपने स्टाइल को बनाएं, फैशन स्टेटमेंट

* टॉप या धोती पैंट पर इयररिंग्स या एक्सेसरीज को न पहने तो ज्यादा अच्छा लगेगा। फ़ॉर्मल या कॉलर नेक शर्ट के साथ धोती पैंट पहन सकती है। साथ ही इस पर स्टाइलिश बेल्ट का प्रयोग भी कर सकती है। इसके साथ फ्लैट्स, जूतियां, नॉर्मल हील्स या हाई हील्स पहन सकती हैं। फिर देखिए आगे पीछे मुंडे चक्कर लगाते हुए नजर आएंगे।

* गर्मियों में कूल लुक पाने की खातिर खादी के लॉन्ग कुर्ते पर खादी की धोती पैंट पहन सकते हैं। एंब्रॉयडर्ड शॉर्ट और लॉन्ग कुर्ते के अलावा असिमिट्रिकल कुर्ते के साथ भी धोती पैंट को ट्राई कर सकते हैं। चाइनीज कॉलर या सिंपल कुर्ते के साथ भी और ज्यादा स्मार्ट दिखा जा सकता है। एक्सेसरी में लेदर ब्रेसलेट पहने। फुटवेयर में स्नीकर्स, कोल्हापुरी चप्पल या फिर लोफर्स पहन सकते हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App