सावन का महीना,मेहंदी लगाए हसीना,इन डिजाइन से हाथों की ब्यूटी हो दोगुना

लखनऊ: सावन आते ही हर किसी का मन हाथों मेहंदी लगाने के लिए ललचने लगता है। वैसे भी सावन आते ही कई हर किसी के मन में हरियाली अंगड़ाई लेने लगती है। मन सजने संवरने को करने लगता है। हर वक्त मन मदमस्त होने लगता है।

MEAH333

वैसे तो सावन आते ही त्योहारों की शुरुआत होने लगती है। तीज,नागपंचमी, रक्षा बंधन और भी बहुत से त्योहार और सब में एक खास बात होती है कि ये त्योहार बिना साज-श्रृंगार के अधूरे होते है।

mehandi23

सावन के महीने में वैसे तो शादीशुदा ज्यादा मेकअप को तरजीह देती है पर इसमें लड़कियां भी पीछे नही होती ।खासकर  मेहंदी को लेकर हर किसी में क्रेज दिखता है।

mehandi2

मेहंदी के प्रति क्रेज जायज भी जिस हाथ में लगती है उसकी खूबसूरती दोगुना बढ़ा देती है। सावन में हर लड़की और महिला मेहंदी लगवाना चाहती है और उनमें सबसे अलग बात जो वो है मेहंदी का डिजाइन।

MEHANDI34

आजकल मेहंदी के डिजाइन को लेकर युवतियों में बहुत क्रेज है। सब एक-दूसरे हटकर अपन हाथों को सजाना चाहती है। वैसे तो मेहंदी के बहुत से डिजाइन होते है इसको लेकर अक्सर सब कन्फ्यूज रहते है।

SSSS
तो आज हम आपकी इसी परेशानी को थोड़ा हल्का करने की कोशिश कर रहे है। हम लेकर आए हैं मेहंदी के कुछ डिजाइन जो आपकी हाथों और पैरों की खूबसूरती बढ़ानें में मदद करेंगे।
mehandi1
देखे और भी मेहंदी के मनमोहक डिजाइन

123
देखे और भी मेहंदी के मनमोहक डिजाइन

-------3
देखे और भी मेहंदी के मनमोहक डिजाइन

MEHANDI5