×

इस रेस्टोरेंट को गौर से देखें,क्या यहां खाना चाहेंगे आप या कहेंगे SHIT

Newstrack
Published on: 27 July 2016 10:53 AM GMT
इस रेस्टोरेंट को गौर से देखें,क्या यहां खाना चाहेंगे आप या कहेंगे SHIT
X

इंडोनेशिया: आपने रेस्टोरेंट में खाना तो खाया होगा, सुंदर-सुंदर थालियों में लजीज डिसेज का लुत्फ भी बखूबी उठाया है। आप सोच रहे होंगे रेस्टोरेंट और उसमें बैठकर खाना खाना कौन सी बड़ी बात है। इसके बारे में बात करके कौन सा तीर मारने वाले हैं।

toilet-sit-food

तो हम आपको बता दें कि हम जिस रेस्तंरा के बारे में बात कर रहे हैं। वो ऐसा वैसा नहीं बिल्कुल अनोखा रेस्टोरेंट है, यहां जाकर आप खाना तो खाना चाहेंगे, लेकिन रेस्टोरेंट में परोसे जाने का स्टाइल देखकर बिना खाए शायद लौट आए।

toilet-shit

ये रेस्टोरेंट है इंडोनेशिया में, यहां खाना सर्व करने के लिए टॉयलेट सीट का इस्तेमाल किया जाता है। टेबल पर लगी इन सीट्स को देख कर क्या आपको खाना खाने का मन करेगा?

toilet

जैमबैन कैफे(jamban cafe) नाम के इस रेस्टोरेंट को कुछ अलग तरह से बनाया गया है। इसके मालिक ने कुछ अलग करने तर्ज पर रेस्टोरेंट में टायलेट सीट का इस्तेमाल किया हैं। पहले तो वहां के लोग रेस्टोरेंट में जाने से कतराते थे अब लोग यहां आने लगे है और मजे के साथ खाने का लुत्फ उठाते है।

toilet2

हर दिन इस रेस्टोरेंट में अच्छी संख्या में लोग आते हैं यहां न सिर्फ डिशेज़, बल्कि ड्रिंक्स भी इन्हीं टॉयलेट शीट में सर्व की जाती है। ये देखने में और सुनने में कितना भी अजीब लगे। कई लोग इस जगह पर जाने से भी बचें। लेकिन एक बात की तारीफ़ तो ज़रूर करेंगे कि ऐसे शानदार आईडिया को इस रेस्टोरेंट ने खोजा और उस पर अमल भी कर रहे हैं।

toilet4

आपको ये पता होना चाहिए कि सिर्फ लोग ना यहां खाना खाते है,बल्कि टॉयलेट सीट पर बैठते भी है। कहने का मतलब यहां बैठने के लिए जो सीट बनी है वो कमोड वाली टॉयलेट सीट है।

Newstrack

Newstrack

Next Story