×

'विकास रथ यात्रा' में भी दिखा डिंपल यादव का CM के लिए प्यार, पहुंची जूस और खाने के साथ

By
Published on: 4 Nov 2016 5:43 AM GMT
विकास रथ यात्रा में भी दिखा डिंपल यादव का CM के लिए प्यार, पहुंची जूस और खाने के साथ
X

dimpal

लखनऊ: कहते हैं कि जब हमसफर प्यारा हो तो कठिन सफ़र भी आसान लगने ही लगता है। कितनी ही मुसीबतें आएं, कितनी ही परेशानियां आएं, लेकिन हमसफर की एक छोटी सी मुस्कुराहट हर मुसीबत को मिनटों में भुला देती है। कुछ ऐसी ही मासूम और प्यारी हमसफर का साथ मिला है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को। 3 नवंबर को एक ओर जहां मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी 'विकास रथ यात्रा' के प्रचार में बिजी थे, वहीं उनकी हमसफर डिंपल यादव भी उनको प्रोत्साहित करने के लिए अपने बच्चों के साथ 'विकास रथ यात्रा' में पहुंची।

यह भी पढ़ें...डिंपल बोंली- ऐतिहासिक होगी विकास रथ यात्रा, ट्रेनी सीएम को एक बार फिर मौका देकर देखिए

सभी जानते हैं कि पति अखिलेश यादव की 'विकास रथ यात्रा' में डिंपल यादव का पहुंचना तो लाजमी था, लेकिन 'विकास रथ यात्रा' में डिंपल यादव की एक बात आपके दिल को छू लेगी। वह खास बात यह है कि इस 'विकास रथ यात्रा' में अखिलेश यादव की हमसफर डिंपल यादव उनके लिए खाना, फल, जूस और नाश्ता लेकर पहुंची।

आगे की स्लाइड में पढ़िए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का रिएक्शन

dimpal

'विकास रथ यात्रा' की शुरुआत लामार्ट मैदान से हुई थी जहां पूरा यादव कुनबा एक साथ मौजूद था। अखिलेश यादव का बेटा अर्जुन यादव अपनी मां डिंपल यादव के साथ बैठकर पापा के समर्थन में आई भीड़ को देख रहा था। डिंपल यादव जानती थी कि 'विकास रथ यात्रा' एक ऐतिहासिक मौका है लोगों से मिलने का, जिसमें अखिलेश यादव अपनी पूरी शक्ति झोंक देंगे। इसके चलते शायद उन्हें अपने खाने-पीने का ध्यान न रहे।

यह भी पढ़ें...गृहयुद्ध के बीच परिवार और CM अखिलेश के इमोशंस को संभाल रहीं डिंपल

यही वजह है कि डिंपल यादव इस रथ यात्रा में बाकायदा अपने पति अखिलेश और बच्चों के लिए घर से ही खाना, नाश्ता और जूस लेकर पहुंची थी। लेकिन कुछ दूर चलने के बाद जब 5 करोड़ की लागत से बना रथ खराब हो गया, तो बच्चे परेशान होने लगे। इस पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बच्चों की परेशानी समझते हुए डिंपल से कहा - तुम घर जाओ, अगर रथ ठीक हो गया, तो उससे आगे आ जाना।'

Next Story