Top

VIDEOS में देखिए, कैसे नशे में धुत होकर नेता लगाते हैं लड़कियों के साथ जमकर ठुमके

By

Published on 30 Sep 2016 7:18 AM GMT

VIDEOS में देखिए, कैसे नशे में धुत होकर नेता लगाते हैं लड़कियों के साथ जमकर ठुमके
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

shame

लखनऊ: पॉलिटिक्स में चुनाव आने पर जनता से बड़े-बड़े वादे करने वाले नेता उन वादों को पूरा करें या न करें, लेकिन आए दिन उनका नाम किसी न किसी अश्लील घटना में जरूर आ जाता है। जनता की सेवा में लगाए जाने वाले यह नेता खुलेआम बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते पकड़े जाते हैं।

पॉलिटिक्स के इन नेताओं को लगता है कि उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। न तो उनके अंदर क़ानून का डर होता है, न ही खुद की इज्जत का। सरकार के पैसे तो ऐसे उड़ाते हैं, जैसे यह उनकी कमाई हो। पॉलिटिक्स के इन नेताओं को अश्लील हरकतें करने से कोई फर्क पड़े या न पड़े, लेकिन पॉलिटिक्स जगत में फैली अव्यवस्थाएं जरूर उजागर हो जाती हैं।

आइए बताते हैं आपको उन नेताओं के बारे में, जिन्होंने खुलेआम ठुमके लगाकर पॉलिटिक्स ही नहीं नियम-कानून की भी धज्जियां उड़ाई हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए हाल ही में वायरल हुआ था सपा नेता का बंद कमरे में डांस ...

यह वीडियो सपा के जाने-माने नेता हाजी इसरार का है, जो कि जो बिजनौर जिले के किरतपुर के रहने वाले हैं। इसमें सपा नेता हाजी इसरार और उनेक 5 दोस्त एक लड़की के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि ये सपा के प्रदेश सचिव भी हैं और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के बहुत करीबी हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए नेताओं का बार बाला के संग वल्गर डांस

पॉलिटिक्स को शर्मसार करने वाले इस नेता का नाम मोहम्मद फारुख हसन है। वह मेरठ से ताल्लुक रखते हैं। बता दें कि मोहम्मद फारुख हसन ने सपा के दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री पद पर होने के बावजूद शर्मसार करने वाला लुंगी डांस किया था। इसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था।

आगे की स्लाइड में जानिए बिहार के अधेड़ MLA का बार बाला के संग अश्लील डांस

इस वीडियो को देखकर आप खुद भी शर्म से नजरें झुकाने को मजबूर हो जाएंगे क्योंकि इसमें जो नेता इतने अश्लील तरीके से ठुमके लगा रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि बिहार के बड़हरिया का जदयू विधायक है। इस डांसर एमएलए का नाम श्याम बहादुर सिंह है। बता दें कि बाल भले ही इनके सफ़ेद हो गए हैं, लेकिन इनके अंदर भरी जवानी को यह बड़ी ही बेशर्मी से बार बालाओं के संग ठुमके लगाकर दिखाई दे जाते हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह महिला के डांस ने किया शर्मसार

यह विडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा के स्वागत में नौबस्ता बाईपास पर बीजेपी महिला कार्यकर्ता ने जमकर डांस किया। कार्यकर्ताओं ने दस-दस के नोट भी लुटाए। इस मौके पर ढोल बजाने वालों में एक नाबालिग बच्चा भी था, लेकिन किसी ने उसकी तरफ ध्यान नहीं दिया। ऐसे में ध्यान देने वाली बात है कि ये नेता अपनी ख़ुशी जाहिर करने में यह भी नहीं देखते हैं कि उनके आस-पास कौन है? कैसा है?

आगे की स्लाइड में देखिए सपा नेता अनिल यादव का बार बाला के पैरों में नागिन डांस

अश्लील डांस करने में सपा नेताओं का अक्सर ही नाम आता रहता है अभी कुछ समय पहले समाजवादी पार्टी के नेता अनिल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था, जिसमें अनिल यादव डांसरों के पैरों पर लोट-लोटकर डांस कर रहे हैं। ये वीडियो उनके भतीजे की शादी का है। इस डांस में अनिल यादव सारी मर्यादाएं भूल स्टेज पर चढ़कर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे बीएसपी नेताओं ने बार बालों से लगवाए ठुमके

अश्लीलता के मामले में बीएसपी नेता भी पीछे नहीं हैं। कुछ समय पहले महमूदाबाद में भीम राव अंबेडकर की जयंती कार्यक्रम में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। बाबा साहेब की मूर्ति के सामने ही अश्लीलता होती रही। बता दें कि यह सब ठीक उसी दिन हो रहा था, जब पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कार्यकर्ताओं को बताया कि बाबा साहब अंबेडकर दलितों के भगवान हैं। दलितों का तीर्थ अयोध्या या काशी नहीं बल्कि बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर पार्क है।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे सपा नेता ने बार बाला को तमंचे पर नचवाया

यह वीडियो इंचौली थाने के तहत पबला गांव में सपा नेता सरफराज मलिक के बेटे के अकीका का था। इस मौके पर सपा नेता ने रागिनी शो का आयोजन किया था। इसमें दिल्ली से बार डांसरों को बुलाया गया था। जैसे ही बार बालाओं ने संगीत की तेज धुनों पर ठुमके लगाने शुरू किए, तो दर्शकों में भी जोश उबलने लगा। मंच और उसके आसपास मटकने वालों ने उछल कूद शुरू कर दी और नेता के समर्थकों ने नोट बरसाने शुरू कर दिए।

आगे की स्लाइड में देखिए पुलिस वाले भी जमकर उठाते हैं मौके का फायदा

यह वीडियो शादी के कार्यक्रम का है, जहां सिपाहियों के साथ पहुंचे 2 दरोगाओं ने पहले तो बार बालाओं के संग खूब ठुमके लगाए, फिर नशा चढ़ा तो डांसरों के साथ छेड़छाड़ और अश्लीलता शुरू कर दी। सादे कपड़ों में भी पुलिसिया रौब का ऐसा खुमार था कि घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी उन्हें होश में नहीं ला सकी।

Next Story