×

टाइगर की GF नहीं उनकी मां आयशा को पसंद, दिशा पाटनी रखती है BF पर नजर

suman
Published on: 21 Feb 2018 6:13 AM GMT
टाइगर की GF नहीं उनकी मां आयशा को पसंद, दिशा पाटनी रखती है BF पर नजर
X

मुंबई: दिशा पाटनी अपने टाइगर श्रॉफ को लेकर काफी पजेसिव हो गई हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक दिशा अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर को लेकर काफी ऑब्सेसिव होती जा रही हैं। इतना ही नहीं, इन्होंने डू और डॉन्ट्स यानी क्या करना है और क्या नहीं, जैसी शर्तें भी लागू कर दी है।

यह पढ़ें...प्रियंका की ड्रेस ने मचाया बवाल, कांग्रेस नेता ने कहा- सभ्यता को गलत कर रही प्रजेंट

क्लोज सोर्स की मानें तो दिशा टाइगर को लेकर काफी पजेसिव हैं और वो अक्सर उनके फोन कॉल्स भी चेक करती हैं।दिशा ने टाइगर को ये हिदायत भी दे रखी है कि वो फीमेल को-स्टार्स के साथ सिर्फ सेट पर बातचीत कर सकते हैं। इतना ही नहीं, टाइगर सोशल मीडिया पर दूसरी एक्ट्रैस की फोटोज भी लाइक नहीं कर सकते।दिशा का ये बिहेवियर टाइगर के फ्रैंड्स को भी कुछ रास नहीं आ रहा है।

टाइगर की फैमिली से दिशा के इक्वेशन के बारे में बात करें तो सोर्स कहते हैं कि टाइगर की मॉम आयशा श्रॉफ भी दिशा को कुछ खास पसंद नहीं करती हैं और उनका बर्ताव उन्हें बिल्कुल ठीक नहीं लगता है। इसलिए वो मानती हैं कि टाइगर को उनसे थोड़ी दूरी बनानी चाहिए। हालांकि, टाइगर की सिस्टर कृष्णा और दिशा के बीच रिलेशनशिप स्मूथ है। टाइगर और दिशा तकरीबन पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं। ये अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं, लेकिन इन दोनों ने पब्लिकली ये बात कभी एडमिट नहीं की।

suman

suman

Next Story