×

कुत्तों ने महिला का किया ऐसा हाल, फोटो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Charu Khare
Published on: 25 July 2018 6:23 AM GMT
कुत्तों ने महिला का किया ऐसा हाल, फोटो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
X

कुशीनगर : कुशीनगर में आदमखोर कुत्तों का खौफ सामने आया है। खेत मे काम कर रही एक पचास वर्षीय महिला पर कुत्तों ने हमला कर आज मार डाला, महिला की मौके पर ही मौत हो गई। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गौनरिया गांव में देर शाम घटे इस घटना के बाद पूरे गाँव मे महिलाओं और बच्चों में खौफ व्याप्त हो गया है । घटना की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के लोग मौके पर पहुँचे और फिर लोगों ने आनन फानन में मृत महिला के शव का पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार आज मंगलवार की देर शाम को गौनारिया गाँव मे एक महिला अपने खेत मे अकेले काम कर रही थी। उसी दौरान लगभग आधा दर्जन कुत्तों ने उसे अकेला देख हमला बोल दिया और उसे नोंच-नोंचकर मार डाला। गाँव के प्रधान सतीश वर्मा ने बताया कि गांव के दया राजभर की पत्नी सुरसती देवी अपने धान के खेत में सोहनी का काम कर रही थी। इसी दौरान कुत्तों का झुंड अचानक महिला पर टूट पड़ा।

महिला कुछ देर तक अपने बीच बचाव में लगी रही लेकिन कुछ ही क्षण बाद उसके चिल्लाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग उस ओर दौड़े । लोग जब तक वहाँ पहुँचे तब तक कुत्तों ने महिला को लहूलुहान कर निढाल कर दिया था । बाद में देखने पर वो वहीं मृत पायी गयीं । लोगों के दौड़ने के बाद ही कुत्ते वहाँ से दूसरी ओर भाग निकले ।

प्रभारी थानाध्यक्ष सत्येन्द्र यादव ने बताया कि सूचना पर पुलिस और तहसील प्रशासन के लोग मौके पर कैम्प किये हुए हैं । घटना गंभीर है , स्थिति का आंकलन किया जा रहा है । महिला के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है ।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story