राष्ट्रपति ट्रंप का बावर्ची: है बहुत ताकतवर, लेकिन बनाता है बेहद लजीज खाना

दुनिया में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सबसे ताकतवर इन्सान माना जाता हैं। उनकी शानोशौकत की चर्चा तो पूरी दुनिया में है।

राष्ट्रपति ट्रंप का बावर्ची: है बहुत ताकतवर, लेकिन बनाता है बेहद लजीज खाना

लखनऊ: दुनिया में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सबसे ताकतवर इन्सान माना जाता हैं। उनकी शानोशौकत की चर्चा तो पूरी दुनिया में है। फिर चाहे उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल सब कुछ एक दम परफेक्ट होता है। इनती उम्र होने की बाद भी वो एक-दम फिर एंड फाइन रहते हैं। तो आज हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन है जो उन्हें फीट रखता है। जी हां हम बात कर रहे हैं उनके शेफ आंद्रे रश की, जो उनके लिए खाना बनाता है।

ये भी पढ़ें:बंद होगा आपका ATM: RBI ने बदल दिए ये नियम, अभी करें ये काम

शेफ किसी बॉक्सिंग चैम्पियन से कम नहीं

आपको बता दे कि डोनाल्ड ट्रंप का शेफ किसी बॉक्सिंग चैम्पियन से कम नहीं लगता है। आंद्रे की हाइट 6 फुट से भी ज्यादा है और सामान्य से लगभग चार गुना बड़े शरीर वाला व्यक्ति वाइट हाउस का शेफ है, जो डोनाल्ड ट्रंप और उनके स्टाफ के लिए भी बहुत ही लजीज खाना बनाता है।

आंद्रे रश कोई होटल के या फाइव स्टार होटल के शेफ नहीं है बल्कि वो अमेरिकी मिलिट्री में मास्टर शेफ रहे है, जहां पर वो अमेरिकी सेना के जवानो को लजीज खाना बना कर खिलाते थे। जिसके बाद में वो वाइट हाउस में आ गये।

ये भी पढ़ें:नहीं लगेगा अमिताभ के घर ‘जलसा’, बिग बी ने प्रशंसकों को किया मना, जानें वजह

उनकी फोटोज तब वायरल हुई है, जब डोनाल्ड ट्रंप ने इफ्तार पार्टी रखी थी। ऐसा बताया जा रहा था कि वो खाना बनाते समय बीच-बीच में लडकियों को पीठ पर बिठाकर के पुश अप्स करने लगते है। और तो और एक बार तो उन्होंने एक बार में एक साथ 2222 पुर अप्स एक साथ लगा लिए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।