×

नहीं लगेगा अमिताभ के घर 'जलसा', बिग बी ने प्रशंसकों को किया मना, जानें वजह

बालीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना के चलते वर्षों से चली आ रही अपनी एक परमपरा को तोड़ दिया। उनके घर जलसा के बाहर हर रविवार शाम फैंस का जमावड़ा लगता है।

Aradhya Tripathi
Published on: 15 March 2020 10:09 AM GMT
नहीं लगेगा अमिताभ के घर जलसा, बिग बी ने प्रशंसकों को किया मना, जानें वजह
X

बालीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना के चलते वर्षों से चली आ रही अपनी एक परमपरा को तोड़ दिया। बिग बी के घर जलसा के बाहर हर रविवार शाम फैंस का जमावड़ा लगता है।

फैंस अपने फेवरेट सितारे से मिलने के लिए हर रविवार जमा होते हैं और अमिताभ भी सभी से मिलने के लिए घर से बाहर आते हैं। और हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन स्वीकार करते हैं।

हालांकि इस रविवार ऐसा नहीं होने वाला है। इस रविवार मिस्टर बच्चन ऐसा नही करने वाले हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर के दी। वो ऐसा कोरोना वायरस के कारण कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- MP का नया सियासी ड्रामा: कांग्रेस-बीजेपी में बैठकों का दौर ज़ारी

अमिताभ ने ट्वीट कर किया आग्रह

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपने फैंस से उनके घर जलसा के बाहर जमा ना होने का आग्रह किया है। अमिताभ ने कहा संडे मीट के लिए जलसा न आए क्योंकि मैं नहीं आ रहा हूं। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट कर लिखा, 'संडे का दर्शन जलसा पर कैंसिल है। कृपया कोई वहां जमा ना हों आज शाम को। सुरक्षित रहें।'

अमिताभ ने ये आग्रह देश और दुनियाभर में फैलते कोरोना वायरस को देखते हुए किया है। अमिताभ ने सभी से सुरक्षित रहने और सावधानियों पर ध्यान देने को कहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने नमस्ते करती हुई इमोजी का भी इस्तेमाल किया।

ये भी पढ़ें- मास्क और हैंड सैनिटाइजर… ये किया तो हो जाएगी सात साल की सजा

अपने ट्वीट में उन्होंने नमस्ते करती हुई इमोजी का भी इस्तेमाल किया।

बॉलीवु़ड में भी कोरोना का कहर

बता दें कि चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस ने दुनिया के बड़े-बड़े देशों में अपने पैर पसार लिए हैं। भारत में भी 100 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। तो वहीं कई मेडिकल जांच के लिए निगरानी में हैं। बॉलीवुड की फिल्मों पर भी इस वायरस का बड़ा असर पड़ रहा है।

तख्त, जर्सी, ब्रह्मास्त्र संग अन्य फिल्मों की शूटिंग सुरक्षा को देखते हुए कैंसिल कर दी गईं है। इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी संग संदीप और पिंकी फरार, हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड No Time To Die और अन्य की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

ये भी पढ़ें- कैदी बचाएंगे कोरोना से: जेल के अंदर शुरू हुई तैयारी, ऐसे हो रहा काम

फिल्मों की रिलीज के अलावा ज्यादातर स्टार्स ने ट्रेवल करना और इवेंट में जाना भी बंद कर दिया है। सभी अपनी सुरक्षा का ध्यान रख रहे हैं और फैंस को भी सावधानी बरतने की हिदायत दे रहे हैं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story