×

आठवां दिन: ताज महोत्सव के मंच पर लगा कॉमेडी और संगीत का तड़का, दर्शक झूमने पर हुए मजबूर

By
Published on: 26 March 2017 4:23 AM GMT
आठवां दिन: ताज महोत्सव के मंच पर लगा कॉमेडी और संगीत का तड़का, दर्शक झूमने पर हुए मजबूर
X

आगरा: मोहब्बत की नगरी आगरा में आजकल ताज महोत्सव की धूम मची हुई है। महोत्सव के आठवें दिन मुक्ताकाशीय मंच से कॉमेडी और संगीत का तड़का लगा। जहां देश के तीन नामी स्टैंड अप कॉमेडियन ने दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया, वहीं रीमिक्स क्वीन के नाम से फेमस सारे गामा पा की विनर प्रियंका वैद्य ने अपने गीतों से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कॉमेडी और संगीत का यह संगम देर रात तक चलता रहा।

मोदी पर जमकर किया कॉमेडियन्स ने वार

एंडटीवी के भाभी जी घर पर है फेम जीतू गुप्ता, लाफ्टर चैलेंज विनर उदय दहिया और प्रताप सिंह फौजदार ने कॉमेडी पंचों की झड़ी लगाकर दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरी। लाफ्टर शो फेम उदय दहिया ने खूब हंसाया, ‘जैसा मोदी का व्यक्तित्व है वैसा दो हजार के नोट का नहीं है, मेरी बीवी ने झगड़ा किया, बोली आपने लॉटरी खेली है, उसके टिकट फाड़ दिए।

मैंने कहा कि अरे भागवान मैंने तो दो घंटे लाइन में लगकर दो-दो हजार के नोट निकाले थे’। उन्होंने इसी प्रकार से मोदी पर भी कटाक्ष किया कि लोग सोना खरीदने गए थे, तभी मोदी जी टीवी पर आए बोले मित्रों आज रात 12 बजे के बाद सोना लोहे में तब्दील हो जाएगा।

घर में नहीं बनवा पाए शौचालय

प्रताप फौजदार कहा सुबह बाबा जी के साथ कार्यक्रम शुरु होता है, जो रात को बालाजी के साथ संपन्न होता है। उन्होंने ताज के साथ खुद को जोड़ते हुए सुनाया, मेरी बीवी बोली ओजी ताजमहल देखकर आ रहे हो, मेरे लिए क्या बनाओगे, मैंने कहा कि आपके लिए ताजमहल बनवाऊंगा, तो बोली जाओ, बड़े शाहजहां बने फिरते हो, घर में एक शौचालय तो बना नहीं पाए। इसके साथ ही जीतू गुप्ता ने भी जमकर हंसाया। स्टार कलाकारों के अलावा स्थानीय कलाकारों और अतिथि कलाकारों ने रंग जमाया।

रंगीलो मारो ढोलना पर झूमे लोग

सारेगामा प विनर प्रियंका वैद्य ने ताज महोत्सव के मुक्ताकाशी मंच पर आते ही कैलाश खेर के तेरी दीवानी से शुरुआत कर वहां मौजूद दर्शकों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। ‘कागा सब तन खाइयो मेरा चुन चुन खाइयो मांस’ के बाद ‘लाल मेरी’ गाकर सब के ऊपर जादू सा कर दिया। रंगीलो म्हारो ढोलना गाकर सबको नाचने को मजबूर किया।

इस गाने पर स्टेज से उतर कर जब प्रियंका ने दर्शकों के बीच जाकर उनके साथ गाते हुए डांस किया, तो पूरे पंडाल में उत्सव का सा माहौल हो गया। काला चश्मा सुनाकर दर्शकों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रियंका ने अंत में पुराने गानों की रीमिक्स मेडली गाकर दर्शकों को वन्स मोर कहने के लिए मजबूर किया।

कार्यक्रम से पूर्व सभी कलाकारों ने प्रेस वार्ता की, जिसमें सिंगर प्रियंका वैद ने बताया कि टैलेंट हंट एक तरह से हुनर को निखारने की फैक्ट्री है। आज वो जो कुछ भी है इसी टैलेंट हंट की वजह से हैं। वहीं प्रताप फौजदार ने कहा कि आज टीवी पर आने वाले कॉमेडी का स्वरुप बदल गया है। ये पुराने जमाने के भांड और बहरूपियो जैसी हो गई है, जिसमें आदमी औरत बनकर कॉमेडी कर रहे हैं।

Next Story