×

शादीशुदा मर्द एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के दौरान, रखें इन 6 बातों का ध्यान

By
Published on: 26 Sep 2016 10:22 AM GMT
शादीशुदा मर्द एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के दौरान, रखें इन 6 बातों का ध्यान
X

married-1

लखनऊ: दिल तो बच्चा है जी, थोड़ा कच्चा है जी... लेकिन यह गाना शादीशुदा मर्दों पर बिल्कुल ठीक नहीं बैठता है क्योंकि उनका दिल तो बच्चे की तरह चंचल होता है। लेकिन वह कच्चे नहीं होते हैं। शादीशुदा होने के बावजूद किसी और लड़की या महिला को देख लें, तो आसानी से फिसल जाते हैं। घर में सुंदर बीवी के होते हुए भी उनका दिल एक गर्लफ्रेंड रखने का होता है क्योंकि उनका मानना होता है कि रोज-रोज दाल-चावल खाकर इंसान बोर हो जाता है। ऐसे में उन्हें कुछ नया ट्राई करना चाहिए लेकिन वो शायद नहीं जानते हैं कि इस तरह से न तो वह अपनी फैमिली के हो पाते हैं और न ही गर्लफ्रेंड के।

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में शादीशुदा मर्द कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं, जिन्हें उन्हें नहीं करना चाहिए। ऐसे में अगर आप भी शादीशुदा हैं और गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं, तो आपको कुछ बातें ध्यान रखनी होंगी, जो कि फ्यूचर में आपके सामने खड़ी हो सकती हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए शादीशुदा मर्दों को किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

rani

फैमिली प्रीयोरिटी: जब एक शादीशुदा मर्द घर से बाहर किसी महिला से रिलेशन बनाने की कोशिश करता है, तो उससे पहले उसे यह याद रखना चाहिए कि कुछ भी हो, उनके लिए उनकी फैमिली ही सबकुछ है। अगर कुछ ऊंच-नीच होता है, तो वह अपने परिवार वालों को क्या मुंह दिखाएंगे?

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या बातें हैं ख़ास

girlfriend2

सीक्रेट लाइफ: कई बार शादीशुदा मर्द घर से बाहर लड़कियों से रिलेशन तो बना लेते हैं, लेकिन वो यह भूल जाते हैं कि जिस लड़की से वह रिलेशन बना रहे हैं, उसे वह पब्लिकली नहीं अपना पाएंगे, न तो आप उसके लिए सोशल मीडिया में प्यार जता पाएंगे और न ही किसी से बता पाएंगे। पब्लिकली मिल भी नहीं पाएंगे, जिससे उस लड़की को उसका हक़ नहीं मिलेगा और वह भी आपसे नाराज रहेगी।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या होता है इन मर्दों का मकसद

girlfriend

लड़की का गलत फायदा उठता है: ज्यादातर मर्द जब घर से बाहर रिलेशन बनाते हैं, तो उनका मेन मकसद फिजिकल रिलेशन बनाना होता है। ऐसे में मर्द भले ही खुश रहें, लेकिन बेचारी लड़कियां तो प्यार में अंधी हो जाती हैं और बिना रोक-टोक के मर्दों से रिलेशन बना लेती हैं। ऐसे में मर्दों का तो कुछ नहीं बिगड़ता है, लेकिन उन लड़कियों की जिंदगी जरूर खराब हो जाती है।

आगे की स्लाइड में देखिए शादीशुदा मर्दों की गलती

marital-affair3

गर्लफ्रेंड की फाइनेंशियली मदद नहीं कर पाते: एक शादीशुदा मर्द जब एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखता है, तो उसे उस लड़की की हर डिमांड पूरी करनी होती है। फिर वह चाहे शॉपिंग की बात हो या फिर कोई और लड़की को फाइनेंसियली सपोर्ट करना पड़ता है। लेकिन वह यह भूल जाते हैं कि सैलरी मिलते ही उन्हें सारे पैसे बीवी को देने पड़ते हैं क्योंकि वह ही पूरे घर को चलाती है। ऐसे में अगर बीवी ने पूछ लिया कि पैसे कम क्यों हैं, तो लेने के देने पड़ जाएंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए शादीशुदा मर्दों की एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से जुड़ी ख़ास बात

married2

टेम्पररी रिश्ता: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने वाले मर्दों को एक बात हमेशा याद रखनी चाहिए कि आपका रिलेशन ज्यादा दिनों तक छिपा नहीं रह सकता है। गलती से अगर किसी ने देख लिया, तो दिक्कत हो जाएगी तो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की चाह रखने वालों को इससे दूर ही रहना चाहिए।

आगे की स्लाइड में देखिए किस बात का नहीं हो सकता क्लेम

sad

इमोशनली, कानूनी, फाइनेंशियली क्लेम नहीं कर सकती: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाले मर्द खुद की इच्छा पूरी करने के चक्कर में मासूम लड़कियों की लाइफ बर्बाद करने का रीजन बनते हैं क्योंकि शादीशुदा मर्दों पर लड़की चाहे कितनी ही दुखी क्यों न हो, लेकिन उस पर इमोशनली, कानूनी, फाइनेंशियली क्लेम नहीं कर सकती।

Next Story