×

Fashion: गर्मियों में दिखना है सुन्दर तो आजमाएं फ्लोरल प्रिंट ड्रेस

seema
Published on: 9 March 2018 7:32 AM GMT
Fashion: गर्मियों में दिखना है सुन्दर तो आजमाएं फ्लोरल प्रिंट ड्रेस
X

ठंड का मौसम जाने को है। जैकेट, पुलओवर और कार्डिगन को विदाई देने का समय आ गया है। जब एक मौसम जाता है तो फैशनेबल लोगों के लिए आगामी मौसम के लिए बॉर्ड रोब तैयार करने की चिंता शुरू हो जाती है। हो भी क्यों न। ऐसे लोगों को ऐसे सवालों का सामना करना पड़ता है कि क्या पहना जाए। ऐसे में आपके लिए विकल्प है- लोरल टॉप और टीशर्ट। फूलों के खिलने के इस सीजन में आप इन्हें किसी भी तरह से आजमा सकती हैं। जानते हैं कुछ विकल्प :

मल्टीकलर फ्लोरल

इस तरह की ड्रेस के लिए आप मल्टीकलर लोरल टॉप के साथ एंकल लेंथ जीन्स को भी आजमा सकती हैं। गर्मी शुरू होते ही ब्लैक एंड व्हॉइट कॉबिनेशन का चलन बढ़ जाता है। ब्लैक लोरल टॉप के साथ फंकी जींस पहन सकती हैं। इसको आप आजमा सकती हैं।

यह भी पढ़े : क्या आपको पता है? असाध्य रोगों में रामबाण है दूब

राउंड नेक ड्रेस

इस सीजन में आप जो भी टॉप या टीशर्ट लें। वह राउंड नेक होगा तो न सिर्फ अच्छा लगेगा, बल्कि आपके लिए कम्फर्टेबल भी होगा। गले में पतली चेन भी इसके साथ पहनी जा सकती है। टॉप की लंबाई को शॉर्ट ही रखें तो बेहतर होगा। इसे रिप्ड जीन्स या पपप्स के साथ पहन सकती हैं। यह काफी पसंद किया जाता है।

फ्लोरल प्रिंट सलवार-कुर्ता

गर्मियों के दिनों में सलवार कुर्ता भी अच्छा विकल्प होता है। पिछले साल डिजाइनर्स प्लेन कुर्ता का यूज ज्यादा कर रहते थे तो इस वर्ष लोरल प्रिंड में ऐसे कुर्ती और सलवार डिमांड में है। ब्लैक लोरल कुर्ता और व्हॉइट लैगिंग भी पेयर किया जा सकता है। अच्छी बात यह है कि ऐसी ड्रेस के साथ ऐसेसरीज की ज्यादा जरूरत नहीं होती है।

किमोनो स्लीव ड्रेस

फैशन के गलियारे में टॉप के साथ इन दिनों शॉर्ट किमोनो स्लीव पसंद की जा रही है। इसमें स्लीव आगे से ज्यादा खुली होती है जो गर्मी के मौसम में आपको आराम देती है। इसे आप कोहिनी से ऊपर तक रख सकती हैं। कॉलेज या ऑफिस वियर में यह ज्यादा अच्छी लगेगी।

बेबी गर्ल्स के लिए रोज ड्रेस

अब आप कहीं पार्टी या वेडिंग में जा रहीं हैं तो आप अपनी बेबी गर्ल्स को भी लोरल प्रिंट में निखार सकती हैं। गर्ल्स के लिए आप रोज लोरल ड्रेस पसंद कर सकती हैं। इस ड्रेस का अधिकांश हिस्सा सफेद होता है और इसकी हेमलाइन पर फूलों के बड़े प्रिंट होते हैं। रेड बेल्ट इसे खास लुक देता है। इसके अलावा भी कई विकल्प हैं जिसको आप आजमा सकती हैं और बेटी की खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story