×

Fashion : वेस्टर्न वियर पहन पार्टी में मचाइए अपनी खूबसूरती का धमाल

seema
Published on: 17 Feb 2018 6:49 AM GMT
Fashion : वेस्टर्न वियर पहन पार्टी में मचाइए अपनी खूबसूरती का धमाल
X

नई दिल्ली: सर्दी जाने को है अभी तक आप भारी भरकम वियर कैरी करती आ रही थी। ऐसे में अब छुटकारा जल्दी मिल जाएगा। अब आपको पार्टी के लिए यदि किसी लेटेस्ट फैशन के आउटफिट की तलाश में हैं तो आपको वेस्टर्न स्टाइल चुनना चाहिए। इसमें या तो फ्यूजन वियर चुनिए या फिर लोर लेंथ का क्लासिक ड्रेस। आप चाहें तो लिटल ब्लैक ड्रेस या गाउन भी चुन सकती हैं। इसके अलावा आप कई अलग-अलग तरह के स्कर्ट और टी-शर्ट भी पहन सकती हैं। जो आजकल डिजाइनर्स की खास पसंद बनी हैं। इन ड्रेसेज की बात करें तो ये न केवल पहनने में आरामदायक हैं बल्कि इनका मेंटीनेंस भी न के बराबर होता है। आइए जानते हैं कि आप पार्टी के कौनसी ड्रेस पहन सकती हैं।

यह भी पढ़ें खुद के बालों पर इस तरह करें एक्सपेरिमेंट, देखते ही आपको सब कहेंगे WOW

फ्यूजन वियर

पार्टी टाइम के लिए फ्यूजन वियर भी खास हो सकता है। इसके लिए आप लॉन्ग स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहनिए या फिर शॉर्ट टॉप के साथ धोती पैंट। साथ में जैकेट या श्रग आपको खास लुक देगी। इसकी खासियत यह है कि देसी और वेस्टर्न दोनों ही लुक में दिखता है।

लिटिल ब्लैक ड्रेस

अगर खास और अपने लोगों के साथ पार्टी है तो लिटिल ब्लैक ड्रेस यानी एलबीडी से अच्छा कोई कोई विकल्प नहीं है। इसका लुक ही इसे खास बनाता है। यह डे्रस आपकी खूबसूरती को चार चांद लगता है।इसके लिए स्लीव, नेक व लंबाई अपनी पसंद और बॉडी टाइप के अनुसार चुनें। नी लेंथ, उससे कम या ज्यादा लंबाई वाली स्लीवलेस, कप स्लीव या थ्री-फोर्थ स्लीव वाली ड्रेस भी ट्राई कर सकती हैं। अगर आप इवनिंग गाउन पहन रही हैं, तो इसमें लाल रंग अच्छा रहेगा। डेनिम शॉट्र्स, मिनी स्कर्ट, क्रिस्प बटन शर्ट, नी-लैंथ ब्लैक स्कर्ट व फिटिंग की ब्लू जीन्स भी ट्राई करें।

क्लासिक लोर लेंथ ड्रेस

अगर ऑफिस या कॉलेज गोइंग हैं और आपको तैयार होने के लिए समय कम है तो इसके लिए क्लासिक लोर लेंथ ड्रेस पहनें। स्ट्रैपलेस ए-लाइन ड्रेस या फिर डीप वी-नेक वाली स्पेगेटी स्ट्रैप ड्रेस भी आजमाएं। ब्लैक, रेड, क्रीम, ब्रॉन्ज रंग की शिफॉन ड्रेस अच्छा लुक देगी। प्लस साइज है तो ड्रेस या गाउन न तो ज्यादा ढीला, न ही टाइट पहनें। शिफॉन, जॉर्जेट, वेलवेट फेब्रिक पहनें। पतली हैं तो शॉर्ट ड्रेस, लेयर्ड पैंट, रफल टॉप पहनें।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story