×

FASHION 2018: इस साल फैशन में करें इसे भी शामिल, दिखेंगे कूल-कूल

suman
Published on: 7 Jan 2018 9:42 AM GMT
FASHION 2018: इस साल फैशन में करें इसे भी शामिल, दिखेंगे कूल-कूल
X

जयपुर: 2018 शुरू हो चुका है, ऐसे में हर साल फैशन में एक ट्रेंड चलता है। कोई भी ड्रेसअप या ज्वैलरी हो या फिर फुटवेयर्स हर साल इसमें एक खास ट्रेंड होता जो पूरे साल चलता है। फैशन लुक की बात करें तो इसमें वो हर चीज शामिल होती है जो लुक को कम्प्लीट करती है। चाहे वह छोटी-सी नोज पिन हो या फिर ब्रेसलेट सब आपको फैशनेबल व स्टाइलिश बनाने में मदद करते हैं। ब्रेसलेट्स और मैचिंग नेकलेस से साधारण कपड़ों को भी अच्छा लुक मिल जाता है तो आज कुछ ऐसे कुछ स्टाइलिश ब्रेसलेट्स के बारे में जानते हैं जिनसे आप अपने लुक को और भी स्टाइलिश बना सकती हैं।

यह पढ़ें...विंटर टिप्स:सर्दी के मौसम पुरुष भी दिख सकते हैं फैशनेबल व परफेक्ट

सबसे पहले बात करते हैं वुडेन ब्रेसलेट्स की जो हर ड्रेस के साथ लुक को और भी परफेक्ट बनाता है ये ब्रेसलेट पिछले साल भी काफी ट्रेंड में था और इस साल भी रहेगा। खुद को कूल और रफ एंड टफ लुक के लिए बॉयज और गर्ल्स ने इन ब्रेसलेट को अपने ड्रेस एसेसरीज़ करने के लिए खूब अपनाया है और इस साल भी इसे अपनाकर कूल लुक पाया जा सकता है।

स्पार्कली ब्रेसलेट पार्टी के ऑउटफिट्स के लिए एकदम सही हैं। गर्ल्स किसी भी आउटफिट को कूल ब्लिंग-ब्लिंग लुक देने के लिए इसे किसी भी तरह से पहन सकती हैं। गहरे गोल्डन या सिल्वर बेंगल्स अमेज़िंग लुक्स देते हैं। ये पहनने में बहुत ही स्टाइलिश लगते हैं।

यह पढ़ें...कैजुअल लुक के साथ हैआसान-स्टाइलिश हेयरस्टाइल की तलाश तो ये पोनीटेल है बेस्ट

यह बोन ब्रेसलेट वास्तविक लीड फ्री प्यूटर में डाली जाती है। इसके अलावा, इस ब्रेसलेट को तैयार करने वाले टुकड़ों को वास्तविक पशु हड्डियों से निकाला गया है। बोन ब्रेसलेट परफेक्ट एसेसरी है।

डिफरेंट-डिफरेंट कलर में ब्लॉकिंग को ब्रेसलेट्स किसी भी रंगीन आउटफिट के साथ पहन सकते हैं। साथ ही इसे आप डेनिम या ब्लैक ड्रेस के साथ पहन सकते हैं।

suman

suman

Next Story