×

सर्दियों में नहीं मिस करेंगे गर्मियों के कपड़े,इन टिप्स से पाएं ग्लैमरस लुक

suman
Published on: 1 Nov 2017 8:56 AM GMT
सर्दियों में नहीं मिस करेंगे गर्मियों के कपड़े,इन टिप्स से पाएं ग्लैमरस लुक
X

जयपुर: गर्मी पूरी तरह से जाने को है और ठंडी अब बस दस्तक देने को तैयार है। बहते पसीना से निजात पाने के लिए लोग सर्दी के मौसम का इंतजार बेसब्री से करने लगते हैं। सर्दी की सुर्ख गुलाबी धूप तो हर किसी को भाती है पर जो चीज मिस करते है वो है गर्मी के कपड़े, जो फैशन के साथ हमें ग्लैमर्स लुक भी देते हैं। सर्दी आने से हमें गर्मी के कपड़ों को बेमन से अलमारी में बंद करना पड़ता है। पर अब आपको अपने गरमी के कपड़े भी सर्दी में पहनने को मिलेंगे। बस जो हम बता रहे हैं उसे अगर आप आजमा ले तो सर्दी में भी गर्मी के कपड़ों का मजा ले सकते हैं। हम आपको बताने जा रहें हैं कि आप किस तरह से ठंड में भी गर्मियों के कपड़ों को पहन सकती हैं। आप इन सर्दियों में गर्मियों के कपड़ों को पहनकर अपने लुक को बेहतरीन बनाने के लिए तैयार हो जाएं। चलिए पिर तैयार हो जाइए स्कर्ट, कैप्री और शॉर्ट पहनने के लिए.....

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कैसे शॉट्स पहनकर सर्दी के मौसम में जलाएं जवां दिलों को....

सर्दी में दें मैक्सी स्कर्ट को डिफरेंट लुक

गर्मी के दिनों में स्कर्ट और मैक्सी काफी पहनी जाती है, क्योंकि यह काफी हवादार और खुला होता हैं। इस तरह के खुले ड्रेस को सर्दियों में नहीं पहन सकते। लेकिन हम कहेंगे की आप सर्दियों में भी इसे पहन सकते है। बस थोड़ा सा डिफरेंट स्टाइल होगा, मैक्सी स्कर्ट को एक स्वेटर और लेगिंग के साथ सर्दी में भी पहन सकती हैं।

टी-शर्ट के साथ जैकेट कॉम्बी

जैकेट, कार्डिगन, स्वेटर और लंबे कोट के साथ आप सर्दी में अगर टी-शर्ट पहनी है तो स्टाइलिश के साथ ग्लैमर्स भी लगेगी। ऐसे में से किसी एक चीज को पहन सकती हैं। आप चाहें तो ऐसे में एक मफलर और बूट्स को पहनकर अपने लुक को बेहतरीन बनाने के साथ सर्दियों से सुरक्षित रह सकती हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कैसे शॉट्स पहनकर सर्दी के मौसम में जलाएं जवां दिलों को....

गर्मी की ड्रेस

अगर बाहर बर्फ पड़ रहीं है और ऐसे में आप अपनी गर्मियों की ड्रेस पहनकर बाहर निकल जाती हैं, तो यह पागलपंती होगी। ऐसे में आप अपनी गर्मियों की ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लेजर्स या जैकेट डाल कर अपने लुक को तैयार कर लें। आप इस तरह गर्मियों की ड्रेस को कैरी करके अपने लुक को किसी भी समारोह के लिए तैयार कर सकती हैं।

मिनी स्कर्ट और लैगिंग कॉम्बि

जहां आप रहती हैं, अगर वहां पर काफी ठंड रहती है, तो ऐसे में आप स्कर्ट के नीचे एक गर्म लेगिंग और स्कर्ट के ऊपर स्वेटर, कार्डिगन या ट्रेन्च कोट डाल सकती हैं। यह कपड़े आपको ठंड से बचने में आपकी मदद तो करेंगे ही, इसी के साथ यह आपको ठंड से भी बचाते हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कैसे शॉट्स पहनकर सर्दी के मौसम में जलाएं जवां दिलों को....

शॉर्ट्स

छोटी स्कर्ट की तरह आप शॉर्ट्स भी पहन सकती हैं। जब बाहर ज्यादा सर्दी हो तो ऐसे में हम आपको शॉर्ट्स पहनने का सुझाव नहीं दे रहें हैं। जब बाहर ठंड हो तो ऐसे में आप शॉर्ट्स के बाहर एक पूरी लंबाई वाली लेगिंस या फिर स्टॉकिंग्स पहन कर रखें, ताकि यह आपके लुक को स्टाइलिश बनाने के साथ ही यह आपके शरीर को भी गर्म रखे।

suman

suman

Next Story