×

अजब: BMW में पिता को दफनाया बेटे, तस्वीरे हुई वायरल, लोगों ने कहा-दिखावा

suman
Published on: 27 Sep 2018 3:00 PM GMT
अजब: BMW में पिता को दफनाया बेटे, तस्वीरे हुई वायरल, लोगों ने कहा-दिखावा
X

जयपुर:कहा जाता है की मरने वाले की अंतिम इच्छा जरूर पूरी की जाती है पर कई बार मौत से पहले लोग ऐसी ऐसी डिमांड कर देते है जो बाद में चर्चा का विषय बन जाती है एक ऐसी ही घटना के बारे में बता रहे है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद योगी ने क्यों कहा ?, कुछ लोग जानबूझकर राममंदिर की राह में अटका रहे हैं रोड़े

नाइजीरिया में रहने वाले एक युवक ने अपने पिता की बॉडी को नई बीएमडब्ल्यू कार में दफना दिया। कार की कीमत तकरीबन 45 लाख रुपये बताई जा रही है। अजुबुईके नाम के युवक ने महंगी कार में अपने पिता को इस वजह से दफनाया, क्योंकि उसने पिता के जीवित रहते हुए उनसे ऐसा वादा किया था। अनमब्रा राज्य की इस घटना की फोटोज भी सामने आई है। फोटोज में बीएमडब्ल्यू कार को जमीन के अंदर दफनाने को लेकर काम हुआ है। यह तस्वीर सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक पर 21 हजार से ज्यादा बार शेयर हुई है।

इस पोस्ट से ज्यादातर यूजर्स हैरान हैं कि आखिर में कोई कैसे इतनी महंगी गाड़ी में दफना सकता है। एक यूजर ने कमेंट कि कॉफिन की जगह कार में अपने पिता को जमीन में दफन करना बेतुका है। यह पूरी तरह से दिखावा करना है।लेकिन अब जो भी हो दिवंगत पिता के बेटे का कहना है की उन्होंने अपने पिता की इच्छा पूरी की अब उनके बारे में कोई क्या कहता भाई इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।वहीं, इसी महीने चीन में भी इसी तरह की एक घटना सामने आ चुकी है। उस समय सिल्वर ग्रे सेडान गाड़ी में चीनी शख्स को दफ्नाया गया था। इस घटना पर भी सोशल मीडिया पर कई तरह के अलग अलग विचार सामने आये थे।

suman

suman

Next Story