×

अजहर की रिलीज से पहले थमी कईयों की सांसें, सबको केरेक्‍टर की चिंता

By
Published on: 11 May 2016 10:57 AM GMT
अजहर की रिलीज से पहले थमी कईयों की सांसें, सबको केरेक्‍टर की चिंता
X

लखनऊ: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मैच फिक्सिंग के कारण आजीवन प्रतिबंध झेल रहे मोहम्मद अजहरुद्दीन की जीवनी पर बनी फिल्म 'अजहर', इस शुक्रवार यानि 13 मई को रिलीज होगी।

समकालीन क्रिकेटरों की उत्सुकता बढ़ी

अजहर के कई समकालीन क्रिकेटरों को ये फिल्म देखने की उत्सुकता है। कपिलदेव, मनोज प्रभाकर, नवजोत सिंह सिद्दू और यहां तक कि रवि शास्त्री ने भी इसे देखने की इच्छा व्यक्त की है। हालांकि इससे कुछ पुराने क्रिकेटरों को परेशानी हो सकती है।

 कपिल देव (फाइल फोटो) कपिल देव (फाइल फोटो)

मनोज प्रभाकर के माथे की लकीरें गहरी

खासकर मनोज प्रभाकर मैच फिक्सिंग मामले के गवाही रहे हैं। वो ये देखना चाहते हैं कि फिल्म में उनके चरित्र को किस तरह दिखाया गया है।

मनोज प्रभाकर (फाइल फोटो) मनोज प्रभाकर (फाइल फोटो)

कपिल, मनोज, नवजोत सिंह उस वक्त टीम के सदस्य थे जब मैच फिक्सिंग का मामला गरमाया था। जांच में अजहर इसमें लिप्त पाए गए और उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया।

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो) नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

संगीता हैं नाखुश

ये माना जा रहा है कि अजहर फिल्म में दिखाए गए उनके चरित्र से खुश नहीं हैं। अजहर की दूसरी पत्नी संगीता बिजलानी भी फिल्म में दिखाए उनके रोल से नाखुश नजर आती हैं। फिल्म में उनके चरित्र को घर तोड़ने वाली महिला के रूप में पेश किया गया है।

संगीता बिजलानी (फाइल फोटो) संगीता बिजलानी (फाइल फोटो)

नरगिस फाखरी निभा रहीं संगीता की भूमिका

फिल्म में संगीता बिजलानी की भूमिका नरगिस फाखरी निभा रही हैं। इसके प्रोमोशन के दौरान उन्हें संगीता और मैच फिक्सिंग को लेकर किए गए कुछ असहज सवाल का भी सामना करना पड़ा था। सवाल इतने असहज होते गए कि वो प्रेस कांफ्रेंस से उठ कर चली गई थीं।

Next Story