×

पैडमैन का पहला गाना रिलीज, राधिका के साथ दिखी अक्षय की बेहतरीन केमेस्ट्री

suman
Published on: 20 Dec 2017 10:23 AM GMT
पैडमैन का पहला गाना रिलीज, राधिका के साथ दिखी अक्षय की बेहतरीन केमेस्ट्री
X

मुंबई: 26 जनवरी के मौके पर रिलीज हो रही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल हैं 'आज से तेरी'। गाने को आवाज दी है अरिजीत सिंह ने तो वहीं, अमित त्रिवेदी ने म्यूजिक दिया है ।

इस रोमांटिक गाने में अक्षय, राधिका आप्टे के साथ शादी के फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय सफेद कुर्ते में देहाती लुक दे रहे हैं तो वहीं राधिका भी लाल जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही हैं। गाने में शादी के बाद अक्षय और राधिका की बेहतरीन कैमेस्ट्री नजर आ रही है। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये गाना शेयर क‍िया है।

यह भी पढें....OMG: जानिए क्यों अमिताभ ने मीडिया के सामने ऐश्वर्या को डांटा

पिछले दिनों पैडमैन का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। फिल्म की टैगलाइन है - सुपरहीरो है ये पगला। इसी से अंदाजा हो जाता है कि अक्षय कुमार का किरदार इस फिल्म में अपनी धुन के पक्के व्यक्त‍ि का है। ट्रेलर में अक्षय पैड पहनने की कोशिश करते नजर आते हैं।पैडमैन का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं वहीं यह ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। ये भी बताया जा रहा है कि फिल्म का एक अहम हिस्सा संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में फिल्माया गया है।

सूत्रों के अनुसार, यह फिल्म का क्लाईमैक्स होगा जहां अक्षय कुमार और सोनम कपूर साथ नजर आएंगे। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार एक लंबी स्पीच देते भी नजर आएंगे। पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर आधारित फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था। अरुणाचलम को इस काम के लिए भारत सरकार ने पद्मश्री अवॉर्ड भी दिया था।

suman

suman

Next Story