×

ट्रेन के टॉयलेट में लड़की ने बनाया VIDEO, कहा- ऑनर किलिंग करना चाहते हैं घरवाले

एक युवती का सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह चलती ट्रेन के बाथरूम में अपने पिता, भाइयों और एनी कई लोगों से अपनी जान का खतरा बता रही है। उधर हाथरस के कस्बा सिकंदराराऊ में छः दिन पहले एक युवती की मौत और उसे दफनाए जाने से यह चर्चाएं गर्म है कि कहीं यह युवती वही तो नहीं है जिसके मरने से पहले का वीडियो वायरल हुआ है।

tiwarishalini
Published on: 24 Aug 2016 2:56 PM GMT
ट्रेन के टॉयलेट में लड़की ने बनाया VIDEO, कहा- ऑनर किलिंग करना चाहते हैं घरवाले
X

हाथरस: एक युवती का सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह चलती ट्रेन के बाथरूम में अपने पिता, भाइयों और अन्य कई लोगों से अपनी जान का खतरा बता रही है। उधर हाथरस के कस्बा सिकंदराराऊ में छः दिन पहले एक युवती की मौत और उसे दफनाए जाने से इलाके में ऑनर किलिंग की चर्चाएं गर्म हो गई हैं। लोगों का कहना है कि कहीं यह युवती वही तो नहीं है जिसके मरने से पहले का वीडियो वायरल हुआ है।

इस वीडियो में युवती कह रही है कि वह बालिग है और इमरान नाम के युवक से शादी करना चाहती है। उसके पापा और भाई उसे मारना चाहते हैं। इसलिए यह लोग उसे सिकंदराराऊ लेकर आ रहे हैं। युवती यह भी कह रही है कि उसे अपनी जान का खतरा है। अगर उसे कुछ होता है तो उसकी मौत के जिम्मेदार ये लोग होंगे।

इस मामले में कस्बा सिकंदराराऊ के मोहल्ला नोरंगाबाद से मिली जानकारी के अनुसार कपड़ों पर प्रेस करने वाले एक दुकानदार ने बताया कि ये लोग मुंबई रह रहे हैं। यहां आये थे। लड़की का इंतकाल हो गया है। उसका शव दफना दिया गया है। दुकानदार ने लड़की के वायरल हुए वीडियों का जिक्र भी किया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी अभी मामले के संज्ञान में न होने और जांच कराने की बात कह रहे हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story