×

सात महीने की इस बच्ची के हैं इतने खूबसूरत बाल, देखकर जलन से भर जायेंगे आप

Aditya Mishra
Published on: 24 July 2018 8:04 AM GMT
सात महीने की इस बच्ची के हैं इतने खूबसूरत बाल, देखकर जलन से भर जायेंगे आप
X

लखनऊ: खूबसूरत और घने बाल होना हर लड़की का सपना होता है और इस सपने को पूरा करने के लिए लड़कियां ना जाने कितने ही तरीके अपना लेती हैं लेकिन फिर भी उनके बालों में कोई खास फर्क नहीं दिखता हैं। आज के समय में तो बाल झड़ना, सफ़ेद होना, कम बाल आना आम बात हो गई है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बच्ची और उसके बालों के बारे में बता रहे हैं जिसे देखकर तो शायद आपको भी उस बच्ची से जलन होने लगेगी। ये बच्ची आज इंटरनेट सेनसेशन बनी हुई है।

ये भी पढ़ें...AMAZING PICS: नहीं देखी होगी ऐसी सीढ़ियां, जिस पर बनी है कलाकृतियां

ये है पूरा मामला

इस बच्ची का नाम चांको है। उसका जन्म पिछले साल दिसंबर के महीने में दक्षिण पूर्व एशिया में हुआ था। इसके सिर पर इतने ज्यादा बाल है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बच्ची इतनी ज्यादा नन्ही हैं कि उसे देखकर लगता है कि ये नन्ही-सी जान अपने बालों का भार कैसे उठा पाती हैं। अपनी बालों के वजह से चांको आज इंटरनेट सेनसेशन बनी हुई है।

लोग सोशल मीडिया में उसकी तस्वीर तेजी के साथ शेयर कर रहे है। इसके साथ ही उसके नीचे कमेंट्स भी कर रहे है। लोग इस बच्ची के बालों की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

इन्स्टाग्राम पर तेजी से बढ़ रही फैन फालोविंग

चांको का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिस पर उनके 7 हजार फॉलोवर्स हैं। हर थोड़े दिन में चांको के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी फोटोज भी सामने आती हैं जो वायरल भी हो जाती हैं।

चांको के फैंस की संख्या भी दिन पे दिन बढ़ती जा रही हैं और हर कोई चांको के बालों को देखकर उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहा हैं।

ये भी पढ़ें...अजब गजब: मिलिए 2 साल के स्‍टंटबाज से, 7 माह से दिखा रहा करतब

ये है दक्षिण पूर्व एशिया की सबसे छोटी बच्ची

एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ चांको दक्षिण पूर्व एशिया की सबसे छोटी बच्ची है। अपने बालों को लेकर पूरे दुनिया में वह इन दिनों चर्चा में है।

बताया जा रहा है कि वह 7 महीने की उम्र में अपनी तरह की दुनिया भर में एकलौती बच्ची है। जिसके बाल इतने सुंदर है। उसके बालों को देखकर कोई भी उसकी तारीफ किये बिना नहीं रह पायेगा।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story