×

वोडाफोन का बड़ा धमाका, यूजर्स को दे रहा है अनलिमिटेड लोकल कॉल और इंटरनेट डाटा

By
Published on: 9 Nov 2016 5:35 AM GMT
वोडाफोन का बड़ा धमाका, यूजर्स को दे रहा है अनलिमिटेड लोकल कॉल और इंटरनेट डाटा
X

vodafone

नई दिल्ली: जब से रिलायंस कंपनी ने मार्केट में यूजर्स के लिए फ्री इंटरनेट के साथ अपना जियो सिम उतारा है। तब से और भी कम्पनियां कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए तरह-तरह की स्कीम ला रही हैं। रिलायंस जियो की 31 दिसंबर 2016 तक अनलिमिटेड 4G इंटरनेट और वॉयस कॉल के ऑफर ने और नेटवर्क्स को हिलाने का काम किया है।

वहीं टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रही प्राइस वार का भरपूर कस्‍टमर्स को मिल रहा है। लोगों में अपने कस्टमर्स की संख्या को बढाने के लिए वोडाफोन कंपनी अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑफर्स लेकर आई है।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसे मिलेगा वोडाफोन यूजर्स को फायदा

voda

पर अब वोडाफोन यूजर्स के लिए एक काफी ख़ुशी की खबर है। जियो को टक्कर देने के लिए अब वोडाफोन अपने कस्टमर्स को नए ऑफर दे रहा है। बता दें कि यह ऑफर सिर्फ चुनिंदा वोडाफोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। इस ऑफर का फायदा वोडाफोन के वही कस्टमर्स उठा सकते हैं? जिनमें यह ऑफर उन्ही को मिलेगा, जिनके पास वोडाफोन की तरफ से इस ऑफर का एसएमएस आया हो यूजर्स के पास कुछ इस तरह का एसएमएस आएगा।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है वोडाफोन का ऑफर

vodafon

इस ऑफर के तहत वोडाफोन यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल वॉयस कॉल्स और 3जीबी 3जी इंटरनेट डाटा दिया जाएगा, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। इसके लिए यूजर्स को 449 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। खास बात तो यह है कि रिचार्ज के 4 घंटे बाद यह पैक यूजर के वोडाफोन नंबर पर एक्टिवेट हो जाएगा।

साथ ही यह भी बता दें कि यह ऑफर सिर्फ आज यानी की 8 नवंबर तक ही वैलिड है। इतना ही नहीं कस्टमर्स को यह पैक एक्टिवेट कराने से पहले एक बार कस्टमर केयर पर कॉल कर ये सुनिश्चित करें कि मोबाइल यूजर इस पैक के लिए योग्य हैं या नहीं। तो अगर आप भी वोडाफोन यूजर हैं, तो आप भी आसानी से इस इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Next Story