×

कैजुअल लुक के साथ हैआसान-स्टाइलिश हेयरस्टाइल की तलाश तो ये पोनीटेल है बेस्ट

suman
Published on: 7 Jan 2018 9:08 AM GMT
कैजुअल लुक के साथ हैआसान-स्टाइलिश हेयरस्टाइल की तलाश तो ये पोनीटेल है बेस्ट
X

जयपुर: पोनीटेल आजकल का फैशन ट्रेंड बना हुआ हैं और ये बहुत ही स्टाइलिश लुक भी देता हैं। कोई भी ड्रेस कैरी करने के साथ बहुत जरूरी है कि उसके साथ कौन सी हेयरस्टाइल की जाए। पोनीटेल भी आपको अलग और डिफरेंट लुक दे सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि हेयरस्टाइल चेंज होते ही चेहरे का लुक खुद-ब-खुद बदल जाता है।

रबर बैंड लेयर आजकल बॉलीवुड से लेकर हर तरफ बालों का रबड़ बैंड लेयर बनाने का फैशन ट्रेंड में है। इस लुक में अपने कुछ बालों से पोनीटेल को रबर बैंड की तरह बांधा जाता है। रबर बैंड की जगह बालों की लेयर का इस्तेमाल कर काफी डिफ्रेंट और स्टाईलिश टच आता है।

एंड पर कर्ल्स कई लड़कियों का पोनीटेल हेयरस्टाइल बहुत फेवरेट होता है। जिन लड़कियों को पोनीटेल स्टाइल पसंद नही हैं उनके लिए आज कल ट्रेंड में एंड पर कर्ल्स हेयरस्टाइल है। इसकी खासियत यह है कि बनने के बाद ये काफी कूल और स्टाईलिश लुक देता है। इसे बनाते वक्त पोनीटेल के किनारों और पूरी पोनीटेल को कर्ल किया जाता है।

डबल पोनीटेल आजकल लोगों में बाल टूटने और झड़ने की समस्या आम हो गई है। जिन लोगों के बाल बहुत पतले होते हैं डबल पोनीटेल हेयरस्टाइल उनके लिए परफेक्ट है।आप एक के ऊपर एक पोनीटेल बनाकर खुद को ना सिर्फ स्टाइलिश लुक देंगी, बल्कि इससे आपके बाल भी काफी घने नजर आएंगे।

साइड बैंग्स के साथअगर आपको हाल ही में किसी पार्टी या फंक्शन में जाना है और आप स्टाईलिश दिखना चाहती हैं, लेकिन आपको कोई हेयरस्टाइल समझ में नहीं आ रहा है तो साइड बैंग्स पोनीटेल हेयरस्टाइल अपना सकती हैं। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसे बनाने के बाद आप चाहे ऑफिस में जाएं या फिर किसी पार्टी में हर जगह आप छाईं रहेंगी।

यह पढ़ें...आपका बच्चा भी है गैजेट्स का आदी तो इन टिप्स की मदद से बनाएं उसे बुक फ्रेंडली

मैसी पोनीटेल दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाना हो या कैजुअल लुक के साथ कोई आसान और स्टाइलिश हेयरस्टाइल की तलाश हो, मैसी पोनीटेल दोनों ही स्थिति के लिए बेस्ट होता है। कॉलेज की लड़कियों के लिए यह हेयरस्टाइल सबसे बेस्ट है। क्योंकि यह कूल लुक के साथ ही फंकी लुक भी देता है।

suman

suman

Next Story