×

नया साल न्यू मोबाइल, उठाइए इन पर भारी डिस्काउंट का फायदा, जानिए खूबी

suman
Published on: 29 Dec 2017 1:24 AM GMT
नया साल न्यू मोबाइल, उठाइए इन पर भारी डिस्काउंट का फायदा, जानिए खूबी
X

जयपुर: भारतीय ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट हाल ही में लॉन्च हुए ऑनर (Honor) स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। आप फ्लिपकार्ट पर ऑनर 9i(Honor 9i) और (Honor 8 Pro )पर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। ये ऑफर ऑनर सेलिब्रेशन के तहत दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें...यहां साइकिल चलाते दिखीं सोनिया गांधी, रितेश देशमुख ने उनके लिए लिखी यह बात

इन स्मार्टफोन्स की खासियत ये है कि ये सभी स्मार्टफोन्स लेटेस्ट वर्जन से लैस है, साथ ही इनमें जबरदस्त कैमरा और बैटरी बैकअप के साथ लेटेस्ट टेकनोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

इसमें 5.7 इंच QHD (1440x2560 पिक्सल) एलसीडी( LTPS LCD) डिस्पले दिया गया है, इसमें 6GB रैम के साथ 1.8GHz ऑक्टाकोर प्रोसेसर मौजूद है। इसकी इंटरनल स्टोरेज 64GB का है जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको जबरदस्त बैटरी बैकअप मिलेगा, यानी की आप लंबे समय तक बिना फोन चार्ज किए ही इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फोन में जबरदस्त 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, साथ ही इसमें 12MP का ही रियर कैमरा भी दिया गया है।

ऑनर 8(Honor 8 Pro) को 4,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। इसे 29,999 रुपये में लिस्ट किया गया था, हालांकि डिस्काउंट के बाद ग्राहक अब इसे 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ग्राहक इसमें 18,000 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं। साथ ही एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड होल्डर्स 5 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट का भी फायदा यहां उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें...सावधान : मोबाइल से कैंसर- नपुंसकता कुछ भी हो सकता है

ऑनर 9i की बात करें तो 5.9 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन की बॉडी मेटल की बनी है। इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि इसमें सेल्फी के लिए डुअल कैमरा दिया गया है। यानी बैकग्राउंड ब्लर करके सेल्फी भी ले सकते हैं। रियर में भी दो कैमरे दिए गए हैं, यानी कुल मिला कर यह चार कैमरों वाला स्मार्टफोन है। हार्डवेयर की इसमें 2.36GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर Kirin 659 दिया गया है। इसमें 4GB रैम और इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB की है। यह एंड्रॉयड 7.0 Nougat पर आधारित EMUI 5.1 पर चलता है, इसकी बैटरी 3,340mAh की है कंपनी का दावा है कि यह 2 दिन की स्टैंडबाइ बैकअप दे सकती है।

suman

suman

Next Story