×

बाइक लवर्स के लिए हार्ले डेविडसन का तोहफा, कम कीमत में उतारे ये दो नए मॉडल

By
Published on: 9 Nov 2016 6:14 AM GMT
बाइक लवर्स के लिए हार्ले डेविडसन का तोहफा, कम कीमत में उतारे ये दो नए मॉडल
X

नई दिल्ली: आजकल के लड़कों को बाइक्स का काफी क्रेज है। खासकर उन्हें लेटेस्ट मॉडल वाली बाइक्स पसंद आती हैं। दोस्तों में रौब दिखाना हो या फिर गर्लफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना हो, लोगों को स्टाइलिश मॉडल वाली बाइक्स ले जाना अच्छा लगता है। लेकिन कई बार अच्छे मॉडल की बाइक्स महंगी होने की वजह से लड़के अफ्फोर्ड नहीं कर पाते। ऐसे में उन्हें दोस्तों की बाइक उधार मांगकर काम चलाना पड़ता है।

लेकिन अब स्टाइलिश बाइक का शौक रखने वाले लड़कों के लिए एक अच्छी खबर है। अमेरिका की मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी हार्ले डेविडसन ने इंडिया में दो नए मॉडल रोडस्टर और रोड ग्लाइड स्पेशल पेश किए हैं। जिनकी कीमत भी लड़के अफोर्ड कर सकते हैं और लुक में भी ये काफी खास हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए इन स्टाइलिश बाइक्स की कीमत

लड़कों में खास पसंद की जाने वाली रोड ग्लाइड स्पेशल के साथ ही कंपनी ने अपने नए मिलवाउकी-एट इंजन को भी मार्केट में उतारा है। यह उसके बिग ट्विन की नौवीं सीरीज है। जो कंपनी के 113 साल की हिस्ट्री में कई मोटरसाइकिलों में यूज किया गया है। स्टाइलिश लुक और बेहतरीन खूबियों के साथ इन बाइक्स की दिल्ली के शोरूम में कीमत लगभग 9.7 लाख रुपए और 32.81 लाख रुपए है।

कंपनी के भारतीय परिचालन के डायरेक्टर विक्रम पावा ने कहा कि यह दोनों नए मॉडल हमारे कस्टमर्स को विश्वस्तरीय उत्पाद उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं। यह बाइक्स इंडिया में युवाओं की हर डिमांड को पूरा करेंगे। कहने का मतलब यह है कि लड़के जैसी बाइक्स खरीदना चाहते हैं, यह बिल्कुल वैसी है।

Next Story