×

वायरल Video: हिजाब पहन नाच-गा रही लड़कियां....इस्लाम में महिला आजाद है

Rishi
Published on: 2 April 2017 11:15 AM GMT
वायरल Video: हिजाब पहन नाच-गा रही लड़कियां....इस्लाम में महिला आजाद है
X

नई दिल्ली : एक अमेरिकी मुस्लिम युवती ने पारंपरिक इस्लामिक पहनावे हिजाब को लेकर एक वीडियो जारी किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए उन सभी पर निशाना साधा गया है जो इस्लाम को महिला आजादी के खिलाफ मानते और प्रचारित करते हैं।

ये भी देखें : हरियाणा: भाखड़ा नागल बांध में सफाई के दौरान मिले 12 शव, सर्च ऑपरेशन जारी

मोना हैदर के इस वीडियो में हिजाब पहने कई युवतियों का नाचते हुए दिखाया गया है। जो गाना भी गा रही है। सोशल वर्ल्ड में मोना को काफी तारीफें मिल रहीं हैं।

अगली स्लाइड में देखें विडियो

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story