×

हिमालया के इस प्रोडक्ट ने बनाया रिकॉर्ड, लिम्का बुक में आया नीम फेसवॉश

Admin
Published on: 31 March 2016 9:50 AM GMT
हिमालया के इस प्रोडक्ट ने बनाया रिकॉर्ड, लिम्का बुक में आया नीम फेसवॉश
X

लखनऊ: हिमालय ड्रग कंपनी के उत्पाद के प्रति लोगों की विश्वसनीयता बहुत गहरी है, ये एक बार फिर साबित हो गया । जब इसके प्रोडक्ट नीम फेसवॉश की बिक्री की वजह से कंपनी का नाम लिम्का बुक में दर्ज हो गया। ये कंपनी हेल्थ को ध्यान में रखकर हर्बल प्रोडक्ट बनाती है। कंपनी का प्रोडक्ट नीम फेसवॉश की 2014-15 में मार्केट में सबसे अधिक हिस्सेदारी रही है।

नीम फेसवॉश ने बनाया रिकॉर्ड

इसकी वजह से 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में' एक नया नेशनल रिकॉर्ड दर्ज किया गया है। ये कम्पिटिटर से 10.9 प्रतिशत अधिक है। मार्केट में कंपनी की पैठ हर्बल प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है । इस कंपनी की ब्यूटी प्रोडक्ट की भी अच्छी खासी रेंज है।

कंपनी के बिजनेस हेड राजेश कृष्णमूर्ति ने कहा कि ये 52 वीक के रिसर्च का परिणाम है कि 'लिम्का बुक' में हमें महत्वपूर्ण स्थान मिला है। वास्तव में उपभोक्ताओं को चेहरे संबंधी समस्या से निजात के दिलाने के हिमालया नीम फेसवॉस एक अच्छा ब्रॉड है।

उन्होंने कहा कि कुछ सालों में ही कंपनी अपने प्रोडक्ट्स से 13,00,000 से अधिक दुकानों में पैठ बना चुकी है और19.8 शेयर के साथ नेतृत्व कर रही है । नीम फेसवॉश ने इस स्थिति को बनाए रखने में मदद की है। कंपनी ने इससे पहले भी एली ब्यूटी ब्रांड (2008-09) का पुरस्कार जीता है। आज के समय में कंपनी के प्रत्येक प्रोडक्ट्स के प्रति लोगों की गहरी विश्वसनीयता है।

Admin

Admin

Next Story