×

होली में रंग खेलते वक्त भी रखें फैशन का ध्यान, ताकि बना रहें आपका स्वैग

suman
Published on: 19 Feb 2018 4:08 AM GMT
होली में रंग खेलते वक्त भी रखें फैशन का ध्यान, ताकि बना रहें आपका स्वैग
X

जयपुर:होली के मौके पर पुराने कपड़े पहनने के बजाय, स्टाइलिश दिखें। इस दिन हल्के रंग के टॉप के साथ प्लाजों पहने और आखों में वाटरप्रूफ उत्पादों से मेकअप करें। रंग खेलते वक्त भी कुछ टिप्स लेकर आप स्टाइलिश और सबसे अलग दिख सकती है।

यह पढ़ें... बच्चे में बनाएं हैल्दी हाइजीन हैबिट्स, ताकि वे रहें फिट

आरामदायक कपड़े पहने: ऐसे कपड़े पहने जिसमें आप सहजता के साथ ही हल्कापन महसूस करें. स्टाइल से समझौता किए बिना आप पतलून, लेगिंग्स या जीन्स के साथ कोई साधारण कुर्ता पहन सकते हैं.

फ्यूज़न फैशन: इस होली के अवसर पर अगर आप कुछ अलग दिखना चाहते हैं तो आप मस्ती भरे और साधारण दिखने के लिए जंपसुट के साथ कढ़ाई वाली हाफ जैकेट पहन सकती हैं. आप पूरी तरह पारंपरिक दिखने के लिए टी-शर्ट या कुर्ता, घुटनों तक प्रिंटेड स्कर्ट भी पहन सकती हैं.अगर आप इस फिराक में हैं कि आपकी त्वचा पर कम से कम रंग लगे, तो श्रग पहन सकती हैं. इसमें आपके हाथ सुरक्षित भी रहेंगे और आप स्टाइलिश भी लगेंगी.

हल्के रंग के कपड़े पहनें: चूंकि, होली रंगों का त्योहार है तो आप हल्के रंग के कपड़ों का चयन कर सकते हैं. अगर आप सादा रंग चुनते हैं तो रंगीन स्टोल या स्कार्फ जरूर लें, जिससे आप काफी अलग दिख सकें.

जूतों का चयन: होली पार्टी में जितना जरूरी आउटफिट सलेक्ट करना है, उतना ही जूतों का चयन भी जरूरी है. ऊंची ऐड़ी के जूते न पहनें, ताकि पानी से खेलते समय आपको चोट न लगे. इसके बजाय, आरामदायक फ्लिप-फ्लॉप या चप्पल पहनें, ताकि फिसलने की संभावना कम हो और आप चोट लगने से बच सकें.

यह पढ़ें...थकान से बचने के लिए इन बातों का रखें ध्यान, सही डाइट लेना जरूरी

हेयरस्टाइल: आप अपने बालों का जूड़ा या इसकी लंबी चोटी बना सकती हैं, ताकि आप आसानी से होली खेल सकें.

मेकअप: वैसे तो इस मौके पर मेकअप करना जरूरी नहीं है. फिर भी अगर आप चाहें, तो वाटप्रूफ आईलिनर या मस्कारे का इस्तेमाल करें, जिससे यह बाद तक बरकरार रहे.

suman

suman

Next Story